Ghaziabad News: बजट से लाचार हों या महंगाई के शिकार, यहां चले आइए और इस कीमत में भरपेट खाना खाइए

admin

Ghaziabad News: बजट से लाचार हों या महंगाई के शिकार, यहां चले आइए और इस कीमत में भरपेट खाना खाइए



रिपोर्ट : विशाल झा

गाजियाबाद. यूं तो आपने कई प्रेमियों को अपनी प्रेमिका के नामों को अमर करते हुए सुना होगा. क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने अपनी पत्नी के नाम पर भरपेट खाना खिलाना शुरू कर दिया हो, लेकिन यह सच है. यह कहानी है गाजियाबाद के अमित पांचाल की.

अमित ने अपनी पत्नी के नाम से फूड स्टॉल खोला है जिसका नाम है ईशा फूड कॉर्नर (IFC). इस फूड स्टॉल का मकसद है कि कोई भी गरीब भूखा ना सोए. इसलिए सिर्फ 25 रुपये में अभी पांच रोटियों के साथ दो तरीके की सब्जी लोगों को खिलाते हैं. आईएफसी राज नगर में स्थित है. यहां पर सुबह के नाश्ते से लेकर रात के खाने तक सब कुछ मिलता है. खाने की कीमत कम और स्वाद लाजवाब होने के कारण यहां पर भीड़ उमड़ती है.

पत्नी के नाम पर फूड स्टॉल समर्पितNews 18 Local को अमित ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी ईशा के नाम इस फूड कॉर्नर का नाम को रखा है. वह सुबह 5:30 बजे उठ जाते हैं और रात 11 बजे सब कुछ निबटा कर परिवार के पास पहुंचते हैं. इस फूड कार्नर में खाने के स्वाद और सफाई का ध्यान रखा जाता है. सुबह और शाम दो सब्जी अलग अलग बनती हैं.

स्टॉल के जरिए स्वछता का संदेशआईएफसी फूड कॉर्नर के बहार अमित ने न केवल अतिरिक्त डस्टबिन लगवाए हैं बल्कि बोर्ड पर भी मोटे अक्षरों में स्वच्छता के संदेश लिखे हैं. ऐसा इसलिए ताकि अपने जिले को साफ रखने में सबकी भागीदारी सुनिश्चित हो सके. आरडीसी स्थित किसी भी फूड वेंडर पर इस तरीके का बोर्ड देखने को नहीं मिलता है. खाना खाने के लिए मनीष ने बताया कि इतने कम दाम में ऐसा खाना कहीं नहीं मिलता. मैं यहीं पास में काम करता हूं और 2 दिन के बाद दोपहर के लंच के लिए आता हूं. मुझे इनका स्वाद काफी जबरदस्त लगता है.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Food business, Ghaziabad News, Street FoodFIRST PUBLISHED : February 01, 2023, 16:54 IST



Source link