दूसरे टी20 के साथ ही खत्म हुआ टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर! अब वापसी नामुमकिन| Hindi News

admin

Share



India vs New Zealand, 2023: लखनऊ में रविवार को खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने भले ही न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराकर टी20 सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली, लेकिन भारत का एक खिलाड़ी अपनी भारतीय टीम के लिए ही सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ है. न्यूजीलैंड के खिलाफ लखनऊ में खेले गए दूसरे टी20 मैच के साथ ही टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का टी20 करियर खत्म होता नजर आ रहा है. अब टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की वापसी नामुमकिन के बराबर ही होगी.
दूसरे टी20 के साथ ही खत्म हुआ टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर!
न्यूजीलैंड के खिलाफ लखनऊ में खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है, जिसके बाद अब इस खिलाड़ी को हर क्रिकेट फैन प्लेइंग इलेवन से बाहर चाहता है. अपने सभी कीमती मौकों को ये खिलाड़ी बुरी तरह बर्बाद कर चुका है, ऐसे में अब इस खिलाड़ी की टीम इंडिया से विदाई तय मानी जा रही है. BCCI और कप्तान हार्दिक पांड्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लखनऊ में खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. न्यूजीलैंड के खिलाफ लखनऊ में खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में राहुल त्रिपाठी को मौका देकर टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान हार्दिक पांड्या को पछताना पड़ा है. 
अब टीम इंडिया में वापसी नामुमकिन
न्यूजीलैंड के खिलाफ लखनऊ में खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में भी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी नंबर 3 बैटिंग पोजीशन पर बुरी तरह फ्लॉप नजर आए और 18 गेंदों पर 13 रन बनाकर आउट हो गए. पहले टी20 मैच में तो राहुल त्रिपाठी का और भी बुरा हाल था और वह बिना खाता खोले ही शून्य के स्कोर पर आउट हो गए थे. इसके बावजूद टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान हार्दिक पांड्या ने उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में खुद को साबित करने का एक और मौका दिया, लेकिन वह उसमें भी बुरी तरह चूक गए. दूसरे टी20 मैच में राहुल त्रिपाठी ने 13 रनों पर आउट होकर कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच राहुल द्रविड़ का भरोसा तोड़ दिया है. 
तबाह हो जाएगा टी20 करियर 
टीम इंडिया में किसी खिलाड़ी को मौका मिलना बहुत मुश्किल माना जाता है और राहुल त्रिपाठी बहुत से कीमती मौके बर्बाद कर चुके हैं. ऐसे में बुधवार 1 फरवरी को अहमदाबाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में राहुल त्रिपाठी को ड्रॉप किया जा सकता है. ऐसे में राहुल त्रिपाठी की टी20 टीम से हमेशा-हमेशा के लिए छुट्टी हो जाएगी. राहुल त्रिपाठी का टी20 करियर भी खत्म हो जाएगा. राहुल त्रिपाठी की जगह कप्तान हार्दिक पांड्या तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में पृथ्वी शॉ जैसे विस्फोटक बल्लेबाज को मौका देंगे. तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में नंबर 3 पर विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को उतारा जाएगा और पृथ्वी शॉ ओपनिंग में शुभमन गिल के साथ उतरेंगे.



Source link