Ind vs sl 3rd ODI fan entered in ground to meet virat kohli touch his feet and photo taken by suryakumar yadav | IND vs SL: लाइव मैच में कोहली से मिलने मैदान में घुसा फैन, पकड़े पैर; सूर्या से खिंचवाई फोटो

admin

Share



India vs Sri Lanka ODI Series: भारतीय टीम ने श्रीलंका को तीसरे वनडे मैच में 317 रनों से हरा दिया और वनडे क्रिकेट इतिहास की सबसे बड़ी जीत दर्ज की. इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से विराट कोहली और शुभमन गिल ने शानदार शतक लगाए. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 390 रन बनाए. इस मैच में कोहली से मिलने के लिए एक फैन मैदान में घुस गया. 
मैदान में घुसा फैन 
विराट कोहली की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्लेयर्स में होती है. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया की तरफ से कोई मैच जिताए हैं. फैंस में उनकी दीवानगी देखते ही बनती है. क्रिकेट फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए तैयार रहते हैं. ऐसा ही कुछ श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में देखने को मिला. जब एक श्रीलंका की पारी के दौरान एक फैन कोहली से मिलने के लिए मैदान में घुस गया. इस फैन ने विराट कोहली के पैर छुए. फिर सूर्यकुमार यादव ने फैन के मोबाइल पर कोहली के साथ फोटो खींची. बाद में सिक्योरिटी गार्ड इस फैन को ग्राउंड से बाहर ले गए. 
A fan invaded the field and touched Virat Kohli’s feet. pic.twitter.com/wCwHtP2H3L
— Shitheesh Unnikrishnan (@shitheesh) January 15, 2023
कोहली ने खेली विस्फोटक पारी 
विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की और मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. उनकी बैटिंग देखकर विरोधी गेंदबाजों ने दांतों तले अंगुलियां दबा लीं. उन्होंने 110 गेंदों में 166 रन बनाए, जिसमें 8 लंबे छक्के शामिल थे. उनकी वजह से ही टीम इंडिया मैच जीतने में सफल रही. 
सीरीज में किया क्लीन स्वीप 
भारत ने श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया है. भारत ने श्रीलंका ने खिलाफ वनडे इतिहास की सबसे बड़ी जीत दर्ज की. भारत ने 317 रनों से जीत दर्ज की. श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भारत के युवा प्लेयर्स ने बहुत ही बेहतरीन खेल दिखाया है. शुभमन गिल, उमरान मलिक और मोहम्मद सिराज ने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया है. 
पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं




Source link