UP: रायबरेली में दर्दनाक सड़क हादसा, चाय पी रहे छह लोगों पर मौत बनकर पलटा डंपर

admin

UP: रायबरेली में दर्दनाक सड़क हादसा, चाय पी रहे छह लोगों पर मौत बनकर पलटा डंपर



हाइलाइट्सयूपी के रायबरेली में ये दर्दनाक हादसा बुधवार की सुबह हुआहादसा इतना भयावह था कि तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दियाहादसे की वजह कुहरा बताया जा रहा हैरायबरेली. उत्तर प्रदेश में जारी कड़ाके की ठंड के बीच घने कोहरे के चलते भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में छह लोगों की मौत की खबर है. सड़क किनारे ढाबे पर चाय पी रहे लोगों को डंपर ने रौंद दिया है. दुर्घटना में जहां तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दो लोग डम्फर के नीचे दब गए और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलो को निकाल कर जब अस्पताल भेजा गया तब तक एक व्यक्ति ने रास्ते मे दम तोड़ दिया. मामला गुरबख्शगंज थाना इलाके के बांदा बहराइच मार्ग का है.

यहां खगिया खेड़ा गांव में नहर किनारे चाय के ढाबे पर दर्जन भर से ज़्यादा ग्रामीण तड़के चाय पी रहे थे, तभी बछरावां की तरफ से आ रहा एक डंपर कोहरे के चलते घुमावदार सड़क पर बने ढाबे को देख न सका और उसे रौंदता हुआ पलट गय. ट्रक की चपेट में आकर तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हुए है. घटना की जानकारी होने पर एसडीएम लालगंज आशीष सिंह, सीओ महिपाल पाठक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए.

हादसे की गंभीरता को देखते हुए डीएम माला श्रीवास्तव, एसपी आलोक प्रियदर्शी, अपर पुलिस अधीक्षक के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. हादसे के बाद बांदा-बहराइच एनएच पाए लंबा जाम लग गया. प्रशासन ने राहत और बचाव कार्य के तीन हाइड्रा मंगवा कर नहर में गिरे डम्फर को बाहर निकाला जिसमें दो लोग और दबे हुए मिले. डम्फर के नीचे दबे हुए लोगों को अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. डीएम और एसपी ने हादसे में मृत हुए लोगों के परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना दी.

घण्टों की मशक्कत के बाद रायबरेली में कोहरे के चलते चाय के ढाबे में डंपर घुसने के मामले में राहत और बचाव कार्य पूरा हो गया है. इस दौरान घटनास्थल पर ग्रामीणों का मजमा लगा रहा. ज़िलाधिकारी माला श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि डंपर गुमटी में घुसा था जिसके चलते वहां चाय पी रहे छह लोगों की मौत हुई है. दो घायलों को जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर भेजा गया है. डीएम ने बताया कि हादसे में हताहत लोगो की आर्थिक मदद भी की जाएगी.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Raebareli latest news, Road accident, UP newsFIRST PUBLISHED : January 11, 2023, 15:41 IST



Source link