Sarkari Naukri UPRVUNL Recruitment 2021 invited application for the posts of Medical Officer in Uttar Pradesh

admin

Sarkari Naukri UPRVUNL Recruitment 2021 invited application for the posts of Medical Officer in Uttar Pradesh



नई दिल्ली (Sarkari Naukri). उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (Uttar Pradesh Rajya Vidyut Utpadan Nigam limited) ने मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के लिए अभ्यर्थी 15 नवंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं.
इन पदों के लिए रजिस्टर्ड डाक के जरिए ही अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट uprvunl.org पर जारी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.
UPRVUNL Recruitment 2021: रिक्त पदों का संख्यामेडिकल ऑफिसर – 20
UPRVUNL Recruitment 2021:शैक्षणिक योग्यताइन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही अभ्यर्थी का पंजीकरण राज्य मेडिकल काउंसिल परिषद में होना चाहिए.
UPRVUNL Recruitment 2021:आयु सीमाइन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 21 वर्ष से 40  वर्ष के बीच होनी चाहिए. वहीं अधिकतम उम्र की सीमा में एससी और ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों को 5 वर्ष की छूट दी गई है.
UPRVUNL Recruitment 2021:चयन प्रक्रियाइन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा. अभ्यर्थियों को इंटरव्यू की तिथि और समय की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से दिया जाएगा.
UPRVUNL Recruitment 2021:ऐसे करें आवेदनअभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन के साथ दिए गए आवेदन फॉर्म को डाउनलोड कर लें. उसके बाद उसे पूरा भरकर दिए गए पते पर स्पीड पोस्ट कर दें.
यह भी पढ़ें – PGT Teacher Recruitment 2021: दिवाली बाद शुरू होगी पीजीटी शिक्षको की भर्तियां, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरीHappy Diwali 2021: दीपावली बाद यूपी में 22000 से अधिक नौकरियां, जानें पूरी डिटेल
UPRVUNL Recruitment 2021:इन तिथियों का रखें ध्यानआवेदन की अंतिम तिथि – 15 नवंबर 2021आधिकारिक वेबसाइट –  uprvunl.org
यहां देखें नोटिफिकेशन
पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link