IND vs SL 1st Odi Washington Sundar may not included in team india playing 11 | IND vs SL: टी20 के बाद वनडे सीरीज में भी बेंच गर्म करेगा ये खिलाड़ी, कप्तान रोहित भी नहीं खाएंगे ‘रहम’!

admin

Share



IND vs SL 1st Odi Match Update: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच 10 जनवरी को खेला जाएगा. इस सीरीज में टीम इंडिया के कई सीनियर खिलाड़ियों की वापसी हो रही है, ऐसे में प्लेइंग 11 में भी कई बदलाव देखने को मिलेंगे. लेकिन इस सीरीज में टीम के एक खिलाड़ी की किस्मत मुश्किल ही बदलती नजर आ रही है. ये खिलाड़ी हाल ही में पूरी टी20 सीरीज बेंच पर बैठा नजर आया था और अब वनडे सीरीज में भी इस खिलाड़ी का खेलना नामुमकिन के बराबर नजर आ रहा है. 
पहले वनडे में इस खिलाड़ी को मौका मिलना मुश्किल 
श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली इस वनडे सीरीज में बतौर स्पिन ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है. ये दोनों खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा था, लेकिन अक्षर पटेल के शानदार खेल के चलते वॉशिंगटन सुंदर को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था, ऐसे में अब वनडे सीरीज में भी प्लेइंग 11 में उनके लिए जगह बनाना काफी मुश्किल रहने वाला है. 
आखिरी वनडे सीरीज में बने थे प्लेइंग 11 का हिस्सा 
 टीम इंडिया ने श्रीलंका सीरीज से पहले बांग्लादेश का दौरा किया था. इस दौरे पर खेली गई वनडे सीरीज में वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने अच्छा प्रदर्शन भी किया था. बांग्लादेश के खिलाफ वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल दोनों ही खिलाड़ी प्लेइंग 11 में एक साथ खेलते नजर आए थे, लेकिन भारतीय पिच की कंडीशन को देखते हुए इन दोनों ही खिलाड़ी को एक-साथ प्लेइंग 11 में जगह मिलना नामुमकिन के बराबर है. 
टीम इंडिया के लिए अभी तक का प्रदर्शन 
23 साल के वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 4 टेस्ट मैचों में 265 रन और 6 विकेट हासिल किए हैं. वहीं, 12 वनडे और 32 टी20 मैच भी खेले हैं. इन वनडे मैचों में उन्होंने 212 रन और 14 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं, टी20 मैचों में सुंदर ने निचले क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 47 रन और गेंदबाजी में 26 विकेट हासिल किए हैं. 
श्रीलंका के खिलाफ भारत की वनडे टीम: 
रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी , मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह.  
पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं 



Source link