Ayodhya News: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुए 3 शातिर बदमाश, लूट के मामले में थी तलाश

admin

Ayodhya News: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुए 3 शातिर बदमाश, लूट के मामले में थी तलाश



रिपोर्ट- निमिष गोस्वामी

अयोध्या: उत्तर प्रदेश की अयोध्या पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाए हुए है. ऐसे में जैसे ही पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली पुलिस ने धरपकड़ के लिए जाल बिछाए और मुठभेड़ कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि एक अपराधी कोहरे का फायदा उठाकर भाग निकला. जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. पुलिस के अनुसार ये सभी अपराधी लूट के मामले में वांछित थे.

दरअसल, पूरा मामला अयोध्या कैंट थाना क्षेत्र स्थित बनबीरपुर जाने वाले रास्ते पर ईंट भट्टे के सामने का है. मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली थी कि ईंट भट्टे के सामने एक लाल रंग की वैगनआर कार खड़ी है. जिसमें 4 लोग असलहा लेकर किसी बड़ी वारेदात को देने की फिराक में लग रहे हैं. जिसके बाद पुलिस आरोपियों के पास जैसे ही पहुंची सभी पहले तो कार स्टार्ट कर चारो बदमाश भागने की फिराक में थे लेकिन ठंड के कारण कार स्टार्ट नहीं हुई ऐसे में खुद को घिरते देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.

आपके शहर से (अयोध्या)

उत्तर प्रदेश

सपा मीडिया सेल के सदस्य की गिरफ्तारी पर सियासत गर्म, आपत्तिजनक ट्वीट पर पुलिस कमिश्नर का बड़ा खुलासा

कार्यकर्ता की गिरफ्तारी पर सिग्नेचर बिल्डिंग पहुंचे अखिलेश यादव, चाय के ऑफर पर बोले- पुलिस पर भरोसा नहीं, जहर मिला दिया तो

Ganga Vilas: पीएम मोदी दिखाएंगे सबसे शानदार ‘गंगा विलास’ को हरी झंडी, 10 पॉइंट में जानिए कितना है खास

Amethi News: अमेठी में मतगणना के दौरान हारी प्रधान पद की महिला प्रत्याशी, ऐसे मिली जीत, जानें माजरा

Breaking News: Lucknow में SP कार्यकर्ताओं का हंगामा, Manish Aggarwal की गिरफ़्तारी का विरोध

UP: अंधविश्वास के चक्कर में मां ने 6 माह के बच्चे को फावड़े से काटकर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

राहुल गांधी पर क्‍यों बेअसर ठंड? भारत जोड़ो यात्रा में टीशर्ट पहनने की ये है वजह

Varanasi News: अब फिर घर बैठे कर सकेंगे काशी विश्वनाथ के दर्शन, मंदिर प्रशासन ने उठाया ये कदम

Breaking News: Samajwadi Party के मीडिया सेल संचालक Manish Agarwal गिरफ़्तार, अभद्र टिप्पणी का आरोप

Ayodhya News: अयोध्या में बढ़ी श्रद्धालुओं की संख्या, व्यपारियों के चेहरे पर लौटी मुस्कान 

उत्तर प्रदेश

वैगनआर कार और तमंचा बरामदपुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठेभेड़ में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक बदमाश कोहरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया. पकड़े गए तीनों अपराधी अयोध्या जनपद के ही निवासी हैं. जिसमें मृत्युंजय पाठक उर्फ जय पाठक पुत्र सुरेश पाठक निवासी विद्या कुंड सीता कुंड अयोध्या धाम का निवासी है. जबकि आकाश यादव उर्फ सिद्धार्थ पुत्र शिवकुमार निवासी थाना रौनाही जनपद अयोध्या और तीसरा अभियुक्त विशाल पांडे पुत्र अमरजीत पांडे निवासी रौनाही जनपद अयोध्या का निवासी है.

फरार अपराधी की पुलिस सघनता से तलाश कर रही है. जबकि 3 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है. पुलिस को गिरफ्तार किए अभियुक्तों के पास से घटना में प्रयुक्त लाल वैगनआर कार, दो देसी तमंचा, तीन जिंदा कारतूस और 2 खाली कारतूस बरामद हुए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Ayodhya crime news, Ayodhya News, Ayodhya Police, Looting and robbery, Police encounter, UP policeFIRST PUBLISHED : January 08, 2023, 16:32 IST



Source link