Irfan Pathan on no ball in india vs sri lanka t20 match arshdeep singh bad performance cricket team | Team India: ‘कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे’, भारतीय टीम की हार के बाद इरफान पठान ने कसा तंज

admin

Share



Irfan Pathan On No Ball: भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में अर्शदीप सिंह ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. उन्होंने मैच में 5 नो बॉल फेंकी, जो टीम इंडिया के हार में बड़ी वजह बनी. इसके बाद अर्शदीप सिंह की हर जगह आलोचना हो रही है. अब भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने नो बोल को लेकर गुस्सा उतारा है और ट्वीट करके बड़ा बयान दिया है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 
इरफान पठान ने किया ये ट्वीट 
पहले टी20 मैच में हार के बाद भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे. हैश टैग नो बॉल.’ दूसरे टी20 मैच में भारतीय गेंदबाजों ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. अर्शदीप सिंह अपने नाम के अनुरूप गेंद करने में विफल साबित हुए. उन्होंने अपने दो ओवर में 37 रन दिए. वह बहुत ही मंहगे साबित हुए. उनके खिलाफ विरोधी बल्लेबाजों ने खूब रन बनाए. 
Kayde mein Rahoge to fayde mein rahoge. #noballs
— Irfan Pathan (@IrfanPathan) January 5, 2023
ऐसा रहा है अर्शदीप सिंह का करियर 
23 साल का अर्शदीप सिंह टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अच्छा खेल दिखाकर सभी की आंखों का तारा बने थे. तब उन्हें जसप्रीत बुमराह जैसा खतरनाक बॉलर कहा था, लेकिन दूसरे टी20 मैच में खराब प्रदर्शन के बाद उनकी खूब आलोचना हो रही है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 3 वनडे मैच खेले हैं और 22 टी20 मैचों में 33 विकेट हासिल किए हैं. 
सीरीज जीतने पर होंगी टीम इंडिया की निगाहें 
हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम अभी तक एक भी टी20 सीरीज नहीं हारी है. ऐसे में भारत और श्रीलंका के बीच 7 जनवरी को होने वाले मैच में वह जीत दर्ज करना चाहेंगे. तीसरे टी20 मैच में भारतीय गेंदबाजों को दम दिखाना होगा. वहीं,ओपनिंग बल्लेबाजों को अपनी जिम्मेदारी समझते हुए रन बनाने होंगे. 
पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं
 



Source link