बाराबंकी में जंगल के पास 6 माह से मिल रहे बुजुर्ग महिलाओं के शव, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

admin

बाराबंकी में जंगल के पास 6 माह से मिल रहे बुजुर्ग महिलाओं के शव, ग्रामीणों में दहशत का माहौल



अनिरुद्ध शुक्ला

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के रामसनेही घाट क्षेत्र में 55 वर्षीय महिला का शव जंगल के पास मिला है. घटना रामसनेही घाट कोतवाली क्षेत्र के ठठेरहा गांव की है. महिला घर से शौच के लिए निकली थी जिसके बाद संदिग्ध परिस्थितियों में उसका शव बरामद हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जल्द इसके खुलासे का दावा किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, ठठरेहा गांव की रहने वाली महिला संपता गुरुवार की सुबह शौच के लिए गांव के बाहर जंगल की ओर गई थी. महिला जब काफी देर बाद घर नहीं लौटी तो परिवारवालों ने उसकी खोजबीन शुरू की. काफी देर तक तलाश करने पर भी महिला का कहीं पता नहीं चला. शुक्रवार की सुबह ग्रामीण जब जंगल की ओर गए तो उन्होंने महिला का शव पड़ा हुआ देखा जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

घटना की जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया. सूचना देने पर पुलिस के साथ फोरेंसिक और डॉग स्क्वॉड की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने शुरुआती छानबीन के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

बाद में राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा भी गांव पहुंचे. उन्होंने परिजनों और पुलिस से इसकी जानकारी ली. अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह ने कहा कि 55 वर्षीय महिला का शव मिला है. अधिकारियों के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है. मामले का खुलासा करने के लिए टीमें लगाई गई हैं.

ग्रामीणों में भय का माहौल

बता दें कि, जिले में हो रही एक के बाद एक हत्याओं को लेकर ग्रामीणों में भय व्याप्त है. ठठेरहा गांव से कुछ दूर पर स्थित इब्राहिमाबाद गांव में छह माह के अंदर दो बुजुर्ग महिलाओं के शव जंगल किनारे मिले थे. इब्राहिमाबाद और ठठेरहा गांव के जंगल पास में ही हैं. यहीं पर छह माह से बुजुर्ग महिलाओं के शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिल रहे हैं.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Barabanki News, Crime News, Dead body found, Old woman murder, Up news in hindiFIRST PUBLISHED : December 30, 2022, 19:35 IST



Source link