CM योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी की मां के निधन पर जताया शोक, कहा- एक बेटे के लिए मां पूरी दुनिया होती है

admin

CM योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी की मां के निधन पर जताया शोक, कहा- एक बेटे के लिए मां पूरी दुनिया होती है



हाइलाइट्सCM योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी की मां के निधन पर जताया शोक CM योगी ने कहा कि एक पुत्र के लिए मां को खोना अपूरणीय क्षति है लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रकट करते हुए इसे अपूरणीय क्षति बताया. मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि ‘एक बेटे के लिए मां पूरी दुनिया होती है. मां का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है. आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की पूज्य माता जी का निधन अत्यंत दुःखद है. प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें.”

बता दें कि शुक्रवार तड़के करीब 3.30 बजे प्रधानमंत्री की मां हीरा बा ने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में अंतिम सांस ली. प्रधानमंत्री ने खुद ट्वीट कर इस दुखद समाचार की जानकारी दी. इसके बाद सोशल मीडिया पर हीरा बा को श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लग गया. केंद्रीय मंत्रियों, बीजेपी नेताओं समेत तमाम दल के माननीयों ने पीएम मोदी की मां के निधन पर शोक जताया.

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी की मां को अपनी श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा, ” प्रधान सेवक श्री नरेंद्र मोदी जी की जीवनदात्री माता जी के निधन की सूचना अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है. ईश्वर पूजनीय माता जी की आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं स्वजनों को संबल प्रदान करें. दुःख की इस अपार घड़ी में मेरी संवेदनाएं प्रधानमंत्री जी के साथ हैं.”

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

आजम खान को एक और झटका, लखनऊ का सरकारी बंगला आकाश सक्सेना को हुआ अलॉट, जानें वजह

School Reopen: सर्दी के चलते कब तक बंद रहेंगे स्कूल, जानिए दिल्ली, यूपी, बिहार समेत अन्य राज्यों का हाल

अयोध्या में ठंड का क़हर, सर्दी और कोरोना से बचने के लिए डॉक्टर ने बताए ये जरूरी उपाय

Flames 2022: मशहूर सिंगर हेमंत बृजवासी के गानों पर झूमे डॉक्टर, बांटे गए मेडल

UP OBC Reservation Issue: ओबीसी र‍िजर्वेशन मामले में BJP पर बरसे अख‍िलेश यादव, कहा-आज प‍िछड़ों की तो कल दल‍ितों की बारी

UP Nagar Nikay Chunav: लंबा टल सकता है यूपी निकाय चुनाव, OBC आरक्षण तय करने में लगेगा इतना वक्त

UP Nagar Nikay Chunav: योगी सरकार ने OBC आरक्षण के लिए किया आयोग का गठन, ट्रिपल टी फार्मूले पर होगा सर्वे

Akhilesh Yadav: भारत जोड़ो यात्रा के न‍िमंत्रण बोले SP चीफ अख‍िलेश यादव, वैसे कांग्रेस-BJP एक ही हैं, अभी न्‍योता नहीं म‍िला

लापरवाही पर सख्त CM योगी आदित्यनाथ, इन 24 जिलों के अफसरों पर गिरेगी गाज

निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण मामला, HC के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट गई यूपी सरकार

उत्तर प्रदेश

मायावती ने भी जताया शोक बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी हीरा बा के निधन पर शोक जताया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की माता श्रीमती हीराबेन के निधन हो जाने की खबर अति-दुःखद। उनके पूरे परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना. कुदरत उन्हें एवं उनके सभी चाहने वालों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे.”

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: CM Yogi Adityanath, Pm narendra modiFIRST PUBLISHED : December 30, 2022, 07:36 IST



Source link