Rohit Sharma start batting in nets after injury india vs sri lanka t20 series | Team India: टीम इंडिया की खत्म हुई सबसे बड़ी टेंशन, आखिरकार चोट से ठीक होकर मैदान पर लौटा ये धाकड़ खिलाड़ी

admin

Share



India vs Sri lanka: श्रीलंका के खिलाफ 3 जनवरी से खेली जाने वाली टी20 और वनडे सीरीज के लिए जल्द ही टीम इंडिया का ऐलान हो सकता है. टीम इंडिया ये सीरीज अपने ही घर में खेलने वाली है. इन सब के बीच भारतीय फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी भी सामने आ रही है. हाल ही में चोटिल हुए टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने वापस प्रैक्टिस शुरू कर दी है. हालांकि ये खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ खेलेगा या नहीं ये अभी साफ नहीं हो सका है. 
इस खिलाड़ी ने प्रैक्टिस कर दी शुरू
टीम इंडिया ने हाल ही में बांग्लादेश दौरे पर वनडे और टेस्ट सीरीज खेली थी. वनडे सीरीज के दौरान टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए थे. उनके  हाथ के अंगूठे में गंभीर चोट लगी थी. इस चोट के बाद वह भारत लौट आए थे और टेस्ट सीरीज में भी हिस्सा नहीं ले सके थे. लेकिन भारतीय फैंस के लिए अब ये अच्छी खबर सामने आ रही है कि उन्होंने वापस प्रैक्टिस करना शुरू कर दी है. 
टीम में जल्द वापसी की उम्मीद 
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मैदान पर लौट आए हैं. उन्होंने आज (26 दिसंबर) सुबह लगभग 15 मिनट तक नेट्स पर बल्लेबाजी की हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्रैक्टिस के बाद मुंबई रणजी टीम के खिलाड़ियों के साथ भी समय बिताया. वहीं कई मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस सीरीज में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. उनकी जगह हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को कप्तान देने की बात की जा रही है. 
श्रीलंका के खिलाफ खेले जाएंगे 6 मैच 
टीम इंडिया (Team India) और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 3 जनवरी को मुंबई, दूसरा मैच 5 जनवरी को पुणे और तीसरा मैच 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा. इसके बाद दोनों टीमें 3 वनडे मैच खेलेंगी. ये मैच 10 जनवरी को गुवाहाटी, 12 जनवरी को कोलकाता और 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम में खेले जाने हैं. 
पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं



Source link