बरेली: मोबाइल चोरी के आरोप में युवक से बर्बरता, फिर चलती ट्रेन से फेंका, हुई मौत

admin

बरेली: मोबाइल चोरी के आरोप में युवक से बर्बरता, फिर चलती ट्रेन से फेंका, हुई मौत



हाइलाइट्समोबाइल चोरी के आरोप में पहले युवक के साथ हुई बर्बरता पिटाई के बाद आरोपी युवक को चलती ट्रेन से फेंक दिया गया युवक की पिटाई और फिर चलती ट्रेन से फेंकने का वीडियो वायरल बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में मोबाइल चोरी करने के आरोप में युवक को चलती ट्रेन से फेंकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. युवक को ट्रेन से फेंकने से पहले उसकी पिटाई की गई. वायरल वीडियो में कई यात्री युवक को दबोचकर बेरहमी से पीट रहे हैं. वीडियो को देखने से लग रहा है कि युवक को ट्रेन से फेंकने से पहले यात्रियों ने बर्बरता की सारी हदें पार की थीं. लात-घूंसों से उसको पीटा गया था.

वीडियो में दिख रहा है कि पीटने के बाद उसे गेट के पास उठाकर ले जाया गया और फिर ट्रेन से फेंक दिया गया, जिसमें युवक की जान चली गई. जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है. ट्रेन संख्या 14205 अयोध्या-दिल्ली एक्सप्रेस की जनरल बोगी में महिला यात्री का फोन चोरी हो गया था. शक होने पर एक व्यक्ति के पास मोबाइल फोन बरामद हो गया. जिसे चलती ट्रेन में बेरहमी से पीटा गया. इतने से भी मन नहीं भरा तो उसको तिलहर के पास चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया. जिससे चोरी के आरोपी की मौत हो गई. ट्रेन में मौजूद यात्रियों द्वारा चोर की पिटाई का वीडियो भी बना लिया गया. ट्रेन बरेली जंक्शन पहुंची तो संगम विहार कालोनी थाना सिहानी गेट गाजियाबाद निवासी आरोपी नरेंद्र कुमार दुबे को गिरफ्तार कर लिया गया. जीआरपी प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है.

उन्होंने बताया कि मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पंचायतनामा तिलहर पुलिस ने भरा है. पूरा मामला शाहजहांपुर ट्रांसफर किया जाएगा. चोरी के मामलों में अक्सर भीड़ तमाशबीन बन जाती है. इस मामले में भी ऐसा ही हुआ. चोर की आरोपी और एक अन्य व्यक्ति द्वारा पिटाई की जाती रही और किसी ने भी रोकने का प्रयास नहीं किया. चोरी के आरोप में पकड़ा गया व्यक्ति बार-बार माफी मांगते हुए छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन भीड़ पिटाई पर ठहाके लगा रही थी. बताया जा रहा है कि आरोपी नशे की हालत में भी था. हालांकि सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मालूम होगी।
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Bareilly news, Bareilly police, UP latest newsFIRST PUBLISHED : December 18, 2022, 14:20 IST



Source link