Arjun Tendulkar hit century in Ranji Trophy debut sister sara tendulkar give first reaction in instagram story | Arjun Tendulkar: अर्जुन के शतक पर बहन सारा तेंदुलकर ने दिया पहला रिएक्शन, कहा-ये बस शुरुआत है आगे…

admin

Share



Sara Tendulkar On Arjun Tendulkar Century: क्रिकेट के भगवान और महान खिलाड़ी सचिन तेंदुकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने रणजी ट्रॉफी के डेब्यू मैच में तूफानी शतक जड़ा. इसके बाद उनकी पारी की सभी तारीफ कर रहे हैं. वहीं, उन्होंने अपने पापा सचिन तेंदुलकर के एक बडे़ रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली है. अब अर्जुन तेंदुलकर के शतक पर बहन सारा तेंदुलकर ने रिएक्शन दिया है और तारीफ में बड़ी बात कही है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 
सारा तेंदुलकर ने कही बात 
अर्जुन तेंदुलकर की बहन सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में तीन तस्वीरें लगाईं हैं. इसमें उन्होंने अर्जुन तेंदुलकर के शतक लगाने पर उनकी तारीफ की है. पहली फोटो के साथ उन्होंने लिखा आज बहन को गर्व है. फिर उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘आपकी सारी मेहनत और धैर्य धीरे-धीरे रंग ला रही है और ये तो अभी शुरुआत है. 
अर्जुन ने खेली आतिशी पारी 
गोवा के लिए रणजी ट्रॉफी के अपने पहले मैच में ही अर्जुन तेंदुलकर ने शुरुआत से ही आक्रामक बैटिंग की और उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. उनकी बैटिंग देखकर विरोधी गेंदबाजों ने दांतों तले अंगुलियां दबा लीं. अर्जुन ने 120 रन बनाए, जिसमें 16 चौके और 2 लंबे छ्क्के शामिल थे. सचिन तेंदुलकर ने 1988 में रणजी ट्रॉफी में मुंबई के लिए डेब्यू करते हुए शतक लगाया था. अब अर्जुन तेंदुलकर ने इसकी बराबरी कर ली है. 
मुंबई इंडियंस का हैं हिस्सा 
अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं, लेकिन अभी तक उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिल पाया है. IPL 2022 Auction में मुंबई इंडियंस ने उन्हें 30 लाख रुपये में खरीदा था. आईपीएल 2022 में मुंबई टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. ऐसे में आईपीएल 2023 में अर्जुन तेंदुलकर की फॉर्म को देखते हुए उन्हें खेलने का मौका मिल सकता है. 
पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं



Source link