इस दिग्गज का बड़ा दावा, ‘विराट कोहली के खिलाफ टीम इंडिया में बन गया है एक गुट’| Hindi News,

admin

Share



नई दिल्ली: भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 वर्ल्ड कप मैच में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. पहले मैच में पाकिस्तान से 10 विकेट से हार झेलने वाली भारतीय टीम की ये लगातार दूसरी हार थी. इसी बीच पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विराट कोहली की टीम को लेकर एक बड़ा दावा ठोक दिया है. 

शोएब अख्तर ने कर दिया बड़ा दावा 

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत की खराब प्रदर्शन को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने मंगलवार को कहा कि भारतीय टीम दो गुटों में बंट गई है. साथ ही उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच हारने पर विराट कोहली की टीम की आचोलना की. टूर्नामेंट में कोहली की टीम रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना दूसरा मैच आठ विकेट से हार गई थी. इसके बाद, अख्तर ने कहा कि भारतीय टीम दो गुटों में बंट गई है, जिनमें से एक भारतीय कप्तान के खिलाफ हो सकता है.

दो खेमों में बंट गई भारतीय टीम

अख्तर ने कहा, ‘मुझे साफ दिख रहा है कि भारतीय टीम दो खेमों में बंट गई है. मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है. शायद उनके कप्तानी के तौर पर आखिरी टी20 विश्व कप है. इसलिए हो सकता है. लेकिन वह एक महान क्रिकेटर है और हमें उनका सम्मान करना चाहिए.’

भारत को लगातार दूसरा झटका 

टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप में लगातार दूसरी शर्मनाक हार झेलनी पड़ी है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवरों में सिर्फ 110 रन बोर्ड पर लगाए. भारत के बड़े-बड़े मैच विनर इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहे. ना तो भारत के बल्लेबाज ही इस मैच में कुछ कर पाए और ना ही गेंदबाज. अब सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग नामुमकिन है. 



Source link