टीम इंडिया में पहले वनडे की हार के बाद होगा बड़ा बदलाव, अब इस धाकड़ बल्लेबाजी की होगी एंट्री!| Hindi News

admin

Share



India vs Bangladesh Odi Series: टीम इंडिया ने बांग्लादेश दौरे की शुरुआत हार के साथ की है. दोनों टीमों के बीच खेले गए पहले वनडे में टीम इंडिया की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप रही, जिसके चलते टीम को 1 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. सीरीज का दूसरा मैच अब 7 दिसंबर को शेर ए बांग्ला स्टेडियम में ही खेला जाना है. इस मैच के लिए कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग 11 में कई बड़े बदलाव कर सकते हैं. टीम की फ्लॉप बल्लेबाजी देखते हुए एक धाकड़ बल्लेबाज को खेलने का मौका मिल सकता है. 
इस बल्लेबाजी की टीम में हो सकती है एंट्री
पहले वनडे में केएल राहुल के अलावा टीम इंडिया का कोई भी बल्लेबाज 30 रन का आंकड़ा नहीं छु सका. भारतीय बल्लेबाजों के इस खराब प्रदर्शन के बाद 31 साल के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को प्लेइंग 11 में जगह दी जा सकती है. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ओपनिंग के अलावा मिडिल ऑर्डर में भी बल्लेबाजी कर सकते हैं. हालांकि उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है. 
लगातार टीम इंडिया में मिल रही है जगह 
राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) पिछले कई समय से अपने डेब्यू मैच का इंतजार कर रहा है. आईपीएल 2022 में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने 14 मैचों में 414 रन भी बनाए थे. इस शानदार प्रदर्शन की वजह से उन्हें स्क्वॉड में जगह दी जा रही थी. उन्हें इस सीरीज से पहले 4 सीरीज में टीम इंडिया के स्क्वाड का हिस्सा बनाया गया था, लेकिन इन सभी सीरीज में उन्हें बेंच पर बैठना पड़ा था. आपको बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी में राहुल त्रिपाठी दूसरी बार टीम का हिस्सा बने हैं. इससे पहले वह इंग्लैंड दौरे पर रोहित शर्मा की कप्तानी में सिर्फ 1 ही टी20 मैच के लिए टीम के स्क्वाड में शामिल किए गए थे. 
पहले मैच में 1 विकेट से मिली हार 
इस मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था. लेकिन टीम इंडिया की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप रही और 41.2 ओवर में ही 186 रन बनाकर ढेर हो गई. इस टारगेट का पीछा करते हुए बांग्लादेश ने 136 रन पर ही 9 विकेट गंवा दिए थे, लेकिन 10वें विकेट के लिए मेहदी हसन (Mehidy Hasan Miraz) और मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) ने अर्धशतकीय साझेदारी कर टीम इंडिया से जीत छीन ली.
पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं



Source link