मेरठ की सड़कों पर चहलकदमी करता दिखा तेंदुआ, वीडियो वायरल होने पर घरों में कैद हुए लोग

admin

मेरठ की सड़कों पर चहलकदमी करता दिखा तेंदुआ, वीडियो वायरल होने पर घरों में कैद हुए लोग



हाइलाइट्सशुक्रवार देर रात एक तेंदुआ मेरठ के ज्वाला नगर की सड़कों पर दिखा तेंदुए की एंट्री का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में दहशत है तेंदुए के डर से शनिवार को लोगों ने अपने बच्चों को स्कूल भी नहीं भेजा मेरठ. मेरठ के शहरी इलाके में तेंदुए की एंट्री से दहशत फैल गई है. लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं. शुक्रवार देर रात ज्वाला नगर की सड़कों पर तेंदुआ नजर आया. कुछ लोगों ने तेंदुए की गतिविधियों को अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. जिसके बाद अब लोग वन विभाग की टीम का इंतजार कर रहे हैं.

मामला मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के ज्वाला नगर का है. जहां शुक्रवार देर रात ज्वाला नगर की सड़कों पर तेंदुआ वॉक करता हुआ नजर आया. जिसने भी रात में तेंदुए को देखा उसके होश फाख्ता हो गए. मोबाइल वीडियो पूरे इलाके में वायरल हो रहा है. जिसके बाद सुबह होते ही पुलिस और वन विभाग की टीम को सूचना दी गई. मोबाइल फुटेज के आधार पर वन विभाग की टीम तेंदुए की एंट्री की वेरिफिकेशन में लगी हुई है. रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए टीमें भेज दी गई है.लोगों बच्चों को नहीं भेजा स्कूलशहर में तेंदुए की एंट्री से इलाके के लोग खौफ में है. लोगों ने शनिवार को अपने बच्चों को स्कूल भी नहीं भेजा। वहीं जिला वन अधिकारी की मानें तो वीडियो फुटेज में नजर आ रहा जानवर तेंदुए जैसा दिख रहा है, जिसकी तस्दीक कराई जा रही है. वहीं इलाके में टीमें रवाना कर दी गई है. जिसके बाद तेंदुए को पकड़ने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जाएगा.

आपके शहर से (मेरठ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

पहले भी दिख चुका है तेंदुआआपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले एक सांभर सड़क पर दौड़ लगाता हुआ नजर आया था. जिसके बाद अब तेंदुए की एंट्री से दहशत फैल गई है. बता दें कि मेरठ से हस्तिनापुर वन सेंचुरी लगी हुई है. इसके अलावा बिजनौर और उत्तराखंड का पहाड़ी क्षेत्र भी करीब है. जिसके चलते जंगली जानवर कई बार शहर की सड़कों पर नजर आ चुके हैं. पहले भी कई बार तेंदुआ मेरठ में एंट्री मार चुका है.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Leopard, Meerut city news, UP latest newsFIRST PUBLISHED : December 03, 2022, 08:45 IST



Source link