shikhar dhawan on indian cricket team sanju samson and rishabh pant in playing 11 against new zealand | Team India: ‘पंत बड़े मैचों के प्लेयर, संजू को करना होगा मौके का इंतजार’, धवन ने कही ये बड़ी बात

admin

Share



India vs New Zealand ODI Series: भारत के कार्यवाहक कप्तान शिखर धवन ने बुधवार को कहा कि ऋषभ पंत ने खुद को ‘मैच विजेता’ के तौर पर साबित किया है और जब वह मुश्किल परिस्थितियों से गुजर रहे है तब  टीम प्रबंधन के पूर्ण समर्थन के हकदार हैं. धवन ने सीमित मौके पर खुद को साबित कर चुके संजू सैमसन को टीम में जगह मिलने के लिए इंतजार करने की सलाह दी. 
कप्तान धवन ने दिया ये बयान 
कप्तान शिखर धवन ने मैच के बाद कहा, ‘कुल मिलाकर आपको बड़ी तस्वीर देखनी होगी कि आपका मैच विजेता कौन होगा. आप विश्लेषण करते हैं और आपके फैसले उसी पर आधारित होते हैं.’ पंत ने सीमित ओवरों (टी20 इंटरनेशनल और वनडे) के प्रारूपों में अपनी पिछली नौ पारियों में 10, 15, 11, छह, छह तीन, नौ, नौ और 27 रन बनाए है. 
संजू के लिए कही ये बात 
संजू सैमसन ने इस दौरान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज के बाद इस दौरे पर ऑकलैंड में खेले गए पहले वनडे में 36 रन का योगदान दिया.  धवन ने कहा कि सैमसन की तुलना में पंत को टीम में शामिल करने जैसे पेचीदा मामलों में कप्तान की जगह पर होना ‘मुश्किल नहीं’ है. 
विस्फोटक बैटिंग में माहिर
भारतीय कप्तान शिखर धवन ने कहा, ‘निश्चित रूप से, संजू सैमसन को जो भी अवसर मिला है, वह वास्तव में अच्छा कर रहा है, लेकिन कभी-कभी आपको अपने मौके का इंतजार करना पड़ता है, क्योंकि दूसरे खिलाड़ी ने अच्छा किया है और हम उसे (पंत को) कौशल के आधार पर जानते हैं कि वह मैच विजेता है. इसलिए जब वह अच्छा नहीं कर रहा होता है तो आपको उसका समर्थन करने की जरूरत होती है.’
(इनपुट: भाषा)
 



Source link