arshdeep singh on umran malik speed bowling indian cricket team ODI Series against new zealand |Arshdeep Singh: उमरान 155 KMPH की रफ्तार से अर्शदीप को मिलती ये मदद, विरोधियों के लिए बनते हैं काल!

admin

Share



Indian Cricket Team: भारत की युवा तेज गेंदबाजी सनसनी अर्शदीप सिंह ने अपने साथी तेज गेंदबाज उमरान मलिक की सराहना करते हुए कहा कि उमरान अपनी तेज गेंदबाजी से मैदान में उनके लिए चीजें आसान बना रहे हैं. अर्शदीप और उमरान दोनों ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में अपना  किया था. दोनों को एक साथ गेंदबाजी करने में मजा आया. अब अर्शदीप सिंह ने उमरान मलिक के लिए बड़ा खुलासा किया है. 
अर्शदीप सिंह ने दिया ये बयान 
अर्शदीप सिंह ने कहा, ‘मेरे लिए उमरान मलिक के साथ खेलना मजेदार अनुभव है. उमरान 155 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर मेरे लिए चीजें आसान बनाते हैं. हमें मैदान में और उसके बाहर अपनी साझेदारी पसंद है. उम्मीद करता हूं कि यह साझेदारी लंबे समय तक बनी रहेगी. मुझे नहीं लगता कि मेरी यात्रा आसान या चुनौतीपूर्ण है.’
अगले मैच में करें अच्छा 
अर्शदीप सिंह ने तीसरे वनडे मैच से पहले कहा, ‘एक खिलाड़ी के तौर पर हम खेलने और प्रक्रिया का आनंद लेने पर ध्यान देते हैं और इस बारे में ज्यादा नहीं सोचते कि क्या आसान है और क्या चुनौतीपूर्ण. जब हम अपना सर्वश्रेष्ठ करते हैं तो अच्छा लगता है. हम मैच दर मैच आगे बढ़ते हैं और इस बारे में नहीं सोचते कि मैं अगले साल यहां रहूंगा या नहीं.’
कातिलाना गेंदबाजी में माहिर 
अर्शदीप सिंह कातिलाना गेंदबाजी में माहिर प्लेयर हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो बल्लेबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें. टी20 वर्ल्ड कप में उन्होंने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के 6 मैचों में 10 विकेट हासिल किए हैं. अभी तक भारत के लिए अर्शदीप सिंह ने 21 टी20 खेले हैं और 33 विकेट लिए हैं. 
(इनपुट: आईएएनएस)
पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं



Source link