गुजरात टाइटंस ने इस घातक क्रिकेटर की कर दी छुट्टी, KKR को कर दिया ‘ट्रेड’| Hindi News

admin

Share



IPL 2023: मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) सीजन के लिए न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन और अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को ‘ट्रेड’ (खिलाड़ियों का एक्सचेंज) किया.
गुजरात टाइटंस ने इस घातक क्रिकेटर की कर दी छुट्टी
गुजरात टाइटंस ने लॉकी फर्ग्यूसन को इस साल के शुरू में हुई आईपीएल की नीलामी में 10 करोड़ रुपये में खरीदा था. न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने गुजरात टाइटंस टीम के लिए 13 IPL मैच खेले और 12 विकेट हासिल किए, जिसमें एक बार चार विकेट लेने का रिकॉर्ड भी शामिल है.
KKR को कर दिया ‘ट्रेड’
लॉकी फर्ग्यूसन पहले 2017 से 2021 तक दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेल चुके हैं. वहीं, अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज को गुजरात टाइटंस की टीम में पिछले चरण में शामिल किया गया था. रहमानुल्लाह गुरबाज को इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय की जगह टीम से जोड़ा गया था, लेकिन यह 20 साल का खिलाड़ी पिछले सत्र में एक भी मैच नहीं खेल पाया.
RCB ने मुंबई को सौंपा बेहरेनडॉर्फ
इसके अलावा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने IPL 2023 सीजन के लिए ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ को मुंबई इंडियंस को दिया है. आरसीबी ने बेहरेनडॉर्फ को 2022 की आईपीएल नीलामी में 75 लाख रुपये के आधार मूल्य पर खरीदा था.
बेहरेनडॉर्फ आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलेंगे
बेहरेनडॉर्फ इससे पहले 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स, 2018 में मुंबई इंडियंस और 2022 में आरसीबी का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. वह 2023 के आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलेंगे. इससे पहले वह 2018 में मुंबई की तरफ से खेले थे और तब उन्होंने पांच मैचों में इतने ही विकेट लिए थे.
(Source – PTI)



Source link