Jason Behrendorff entry in mumbai indians after trade RCB Australian cricketer bowler IPL 2023 | Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस ने 3 साल बाद टीम में करवाई इस बॉलर की एंट्री, नाम से ही खौफ खाते हैं बल्लेबाज!

admin

Share



IPL 2023 Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीजन की शुरुआत से पहले ही टीमें एक्शन में आ गई हैं. 16 दिसंबर को होने वाली नीलामी से पहले खिलाड़ियों की ट्रेडिंग शुरु हो चुकी है. मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 के लिए पहली ट्रेडिंग की है. मुंबई इंडियंस ने RCB टीम के एक प्लेयर को अपनी टीम में शामिल किया है. ये खिलाड़ी कातिलाना गेंदबाजी में माहिर है. 
इस खिलाड़ी को किया शामिल 
ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनड्रॉर्फ को आईपीएल सीजन 2023 से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से मुंबई इंडियंस (MI) ने ट्रेड किया है. उन्हें RCB ने 2022 आईपीएल नीलामी में 75 लाख रुपये के आधार मूल्य पर खरीदा था, लेकिन पूरे टूर्नामेंट में उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. 
3 साल बाद हुई वापसी 
जेसन बेहरेनड्रॉर्फ की तीन साल बाद मुंबई इंडियंस में वापसी हो रही है. इससे पहले वह साल 2018 और साल 2019 में भी मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे. बेहरेनडॉर्फ ने 2019 की खिताबी जीत के लिए वापसी की. मुंबई के लिए 5 मैचों में 8.68 की इकॉनमी दर से 33.00 के औसत से पांच विकेट लिए थे. 
चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हैं क्रिकेट 
जेसन बेहरेनडॉर्फ साल 2021 में अपने साथी ऑस्ट्रेलियाई जोश हेजलवुड की जगह चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सदस्य थे. लेकिन उन्हें प्रतियोगिता के पहले भाग में खेलने का मौका नहीं मिला और जब टूर्नामेंट का दूसरा भाग संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित किया गया, तो हेजलवुड टीम में लौट आए. 32 वर्षीय बेहरेनडॉर्फ को तब आरसीबी ने आईपीएल 2022 के लिए हेजलवुड और इंग्लैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेविड विली के बैकअप के रूप में चुना था.
पिछला सीजन रहा था खराब  चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के लिए खराब रहा है पिछला सीजन किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. MI और CSK दोनों ही प्लेऑफ में पहुंचने में असफल रही हैं. मुंबई ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स ने चार बार ट्रॉफी अपने नाम की थी. 
ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर



Source link