Rohit Sharma: कभी रोहित शर्मा को इतना टूटा हुआ नहीं देखा, ड्रेसिंग रूम में भारतीय कप्तान को संभालना हो गया था मुश्किल | Rohit sharma cried and emotional after india lost semifinal against england t20 world cup 2022

admin

Share



Rohit Sharma after Team India Loss: टीम इंडिया के धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा पहली बार किसी आईसीसी टूर्नामेंट में कप्तान बनाए गए. उनके नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप-2022 के सेमीफाइनल तक का सफर तय किया. ट्रॉफी जीतने की काफी उम्मीद टीम से थी लेकिन इंग्लैंड ने सेमीफाइनल में ही सपना तोड़ दिया और टूर्नामेंट से बाहर कर दिया. रोहित हार से बेहद निराश दिखे. ड्रेसिंग रूम में तो उन्हें संभालना मुश्किल हो गया था. 
एडिलेड में टूटा रोहित एंड कंपनी का सपना
रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप-2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने 10 विकेट से करारी शिकस्त दी. एडिलेड ओवल मैदान पर टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 6 विकेट पर 168 रन बनाए. हार्दिक पांड्या ने 33 गेंदों पर 63 जबकि विराट ने 40 गेंदों पर 50 रनों का योगदान दिया. इसके बाद इंग्लैंड ने बिना कोई विकेट खोकर 16 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. कप्तान जोस बटलर 80 और एलेक्स हेल्स 86 रन बनाकर नाबाद लौटे. 
मैदान पर ही रोने लगे थे रोहित 
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर ही रोने लगे थे. जैसे ही टीम इंडिया की हार का नतीजा आया, रोहित अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए. वह स्टैंड्स में बैठे थे और उनके वीडियो-फोटो वायरल हो गए. रोहित भावुक हुए तो उनके फैंस भी मायूसी में डूब गए. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ड्रेसिंग रूम में भी रोहित बुरी तरह टूट गए थे. उनकी हालत को देखकर साथी खिलाड़ियों को उन्हें संभालना पड़ा. साथी क्रिकेटरों ने यहां तक कहा कि रोहित को इस तरह टूटा हुआ आज तक नहीं देखा था.
द्रविड़ ने दी स्पीच
टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में सभी खिलाड़ियों के सामने स्पीच दी. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, द्रविड़ और कप्तान रोहित ने मुकाबले के बाद टीम को स्पीच दी. द्रविड़ ने इस दौरान कहा कि टीम ने काफी अच्छा खेला और हर किसी को अपनी मेहनत पर गर्व होना चाहिए. वहीं रोहित ने भी हर खिलाड़ी का शुक्रिया अदा किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ टीम साथियों ने कहा कि पहले भी शिकस्त मिली हैं लेकिन कभी रोहित को इस तरह हैरान-मायूस नहीं देखा था. 
ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर



Source link