yuzvendra chahal not include in playing 11 t20 world cup 2022 indian cricket team rohit sharma rahul dravid | Rohit Sharma: इस प्लेयर से पता नहीं रोहित शर्मा को क्या है दुश्मनी? पूरे T20 वर्ल्ड कप में बेंच पर बिठाए रखा

admin

Share



Rohit Sharma Rahul Dravid: टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार नजर आ रही थी. भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराकर बहुत ही शानदार शुरुआत की थी, लेकिन फिर गाड़ी उतर गई. ग्रुप स्टेज में टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा. इसके बाद जिम्बाब्वे और बांग्लादेश को हराकर भारत सेमीफाइनल में पहुंच गया, जहां उसे इंग्लैंड (England) के खिलाफ 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद भारतीय टीम की लगातार आलोचना हो रही है. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कटघरे में खड़ा किया जा रहा है, लेकिन पूरे टी20 वर्ल्ड कप में कप्तान रोहित शर्मा को एक भी मौका नहीं दिया. 
इस खिलाड़ी को नहीं दिया मौका 
युजवेंद्र चहल को पूरे टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक भी मौका नहीं दिया गया. ऐसे में बेंच पर बैठे-बैठे उनकी काबिलियत बर्बाद हो रही है. जबकि वह बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे थे. उनकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी बल्लेबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं, लोकिन कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने उन्हें एक भी मौका नहीं दिया. 
IPL में दिखाया दम 
युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा 27 विकेट हासिल किए. वह टी20 क्रिकेट के बड़े महारथी हैं. उनके चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं. वह अपनी गुगली गेंदों पर बहुत ही विकेट चटका देते हैं.  
टीम इंडिया को जिताए कई मैच 
युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 69 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 8.12 की इकॉनमी से 85 विकेट हासिल किए हैं. वह मिडिल ओवर्स में काफी किफायती रहते हैं और उनकी गुगली को खेलना बिल्कुल आसान नहीं है. 
ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
 



Source link