पूरे टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए नासूर बना रहा ये खिलाड़ी, सेमीफाइनल में भी कर दिया बेड़ागर्क| Hindi News

admin

Share



T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड की टीम ने भारत को 10 विकेट से मात देकर उसका सपना तोड़ दिया है. अब रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी जीतने की दौड़ से बाहर हो चुकी है. पूरे टी20 वर्ल्ड कप में एक खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए नासूर बना रहा और इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में भी इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया का बेड़ागर्क करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 
पूरे टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए नासूर बना रहा ये खिलाड़ी
जिस अक्षर पटेल को टी20 वर्ल्ड कप 2022 टूर्नामेंट में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का सबसे सटीक विकल्प बनाकर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया, वह इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम की नाकामी की सबसे बड़ी वजह रहे हैं. अक्षर पटेल गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही डिपार्टमेंट में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं. अक्षर पटेल को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में चोटिल रवींद्र जडेजा की कमी को पूरा करने के लिए टीम इंडिया में मौका दिया गया था, लेकिन वह बुरी तरह नाकाम रहे हैं. 
सेमीफाइनल में भी कर दिया बेड़ागर्क
बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 के 5 मैचों में अक्षर पटेल ने 3 विकेट ही झटके हैं. वहीं, बल्ले से भी अक्षर पटेल फ्लॉप नजर आए हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 के 5 मैचों में अक्षर पटेल के बल्ले से सिर्फ 9 रन ही निकले हैं. अक्षर पटेल टीम इंडिया के लिए नंबर 7 पर रन नहीं बना पाए और गेंदबाजी में भी उनका हाल बहुत बेहाल रहा है. अक्षर पटेल ने इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में 4 ओवरों में 30 रन लुटा दिए और एक भी विकेट हासिल करने में नाकाम रहे. 
कोई भी फायदा देखने को नहीं मिला
कुल मिलाकर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में अक्षर पटेल की मौजूदगी का कोई भी फायदा देखने को नहीं मिला. इससे बेहतर तो भारतीय टीम मैनेजमेंट किसी एक्स्ट्रा तेज गेंदबाज या बल्लेबाज को अक्षर पटेल की जगह प्लेइंग इलेवन में दे सकती थी.



Source link