IND vs ENG Yuzvendra Chahal not getting single chance t20 world cup team india | IND vs ENG: कप्तान रोहित के एक फैसले ने किया सब साफ, टी20 वर्ल्ड कप में खेले बिना घर लौटेगा ये खिलाड़ी!

admin

Share



IND vs ENG T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (ICC T20 World Cup 2022) में सुपर 12 के मुकाबले पूरे हो चुके हैं. फैंस को अब 9 और 10 नवंबर को सेमीफाइनल मैच देखने को मिलेंगे. सुपर 12 में टीम इंडिया का प्रदर्शन सबसे शानदार रहा, टीम ने अपने 5 मैचों में से 4 में जीत दर्ज की, लेकिन इन मैचों में कप्तान रोहित शर्मा को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया. रोहित के इस फैसले से लगभग साफ हो गया है इस खिलाड़ी को आने वाले मैचों में मौका मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. 
टी20 वर्ल्ड कप में इस खिलाड़ी का खेलना अब मुश्किल 
टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में टीम इंडिया ने अभी तक खेले 5 मैचों में जादुई गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को जगह नहीं दी थी. हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए मैच में भी वह अपनी जगह नहीं बना सके. इस टूर्नामेंट की शुरुआत के पहले युजवेंद्र चहल प्लेइंग 11 में शामिल होने के सबसे बड़े दावेदार माने जा रहे थे. ऐसे में अब आने वाले बड़े मैचों में भी उन्हें जगह मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. 
टीम इंडिया में अभी तक के आंकड़े
युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 69 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 8.12 की इकॉनमी से 85 विकेट हासिल किए हैं. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) टी20 क्रिकेट में टीम इंडिया की ओर से सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले दूसरे गेंदबाज भी हैं.
आर अश्विन को लगातार टीम में मिल रही जगह 
इस टूर्नामेंट में कप्तान रोहित शर्मा ने अभी तक बतौर स्पिनर रविचंद्नन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को प्लेइंग 11 में जगह दी थी. आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने इस टूर्नामेंट के पहले 4 मैचों में 3 विकेट ही हासिल किए थे, लेकिन जिम्बाब्वे के खिलाफ उन्होंने काफी शानदार खेल दिखाया. इस मैच में उन्होंने 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 5.50 की इकॉनमी से सिर्फ 22 रन ही खर्च किए और 3 विकेट अपने नाम किए. 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर



Source link