जयमाल होते ही दूल्हे की खुल गई पोल, शादी के मंडप से सीधे पहुंचा हवालात, जानें क्या है पूरा मामला

admin

जयमाल होते ही दूल्हे की खुल गई पोल, शादी के मंडप से सीधे पहुंचा हवालात, जानें क्या है पूरा मामला



हाइलाइट्सरेलवे में अफसर की नौकरी की बात कहकर तय हुई थी शादी जयमाल के बाद दुल्हन को पता चला कि रेलवे में नौकरी की बात झूठ है लड़की पक्ष ने पुलिस से दहेज़ में दिए गए 20 लाख रुपये वापस दिलवाने की मांग की है एटा. यूपी के एटा जनपद में बारात लेकर पहुंचे एक दूल्हे और उसके रिश्तेदारों को हवालात की हवा खानी पड़ी. जयमाल के बाद जैसे ही दुल्हन को दूल्हे की सीक्रेट पता चली तो उसने शादी से इनकार कर दिया. जिसके बाद लड़की पक्ष वालों ने पुलिस बुला लिया और फिर रेलवे में फर्जी नौकरी के नाम पर शादी रचाने आया दूल्हा और उसके रिश्तेदार शादी के मंडप से सीधे हवालात पहुंच गए.
एटा के कोतवाली नगर क्षेत्र के रामा पैलेस होटल में शुक्रवार को शादी समारोह का आयोजन हो रहा था. एटा के रहने वाले निर्मल अपनी बारात लेकर पहुंचे थे. चारों तरफ ख़ुशी का माहौल था और शादी की रस्में पूरी हो रही थी. इसी बीच जयमाल के बाद दुल्हन को पता चला कि निर्मल ने रेलवे में अफसर की नौकरी के बारे में झूठ बोला है. लड़की पक्ष को जब फर्जी नौकरी की बात पता चली तो हंगामा शुरू हो गया. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. जिसके बाद दूल्हे और उसके रिश्तेदारों को थाने ले आई.
20 लाख रुपये में तय हुई थी शादीदरअसल, छिबरामऊ निवासी लड़की की शादी निर्मल से तय हुई थी. शादी के समय बताया गया कि निर्मल रेलवे में अफसर के पद पर तैनात है. लड़की पक्ष का कहना है कि उन्होंने में दहेज़ में 20 लाख रुपये दिए. अब लड़की पक्ष ने पुलिस से मांग की है कि उनके 20 लाख रुपये वापस करवाया जाए और रेलवे में नौकरी के नाम फर्जीवाड़ा करने के आरोप में दूल्हे और उसके परिजनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाये. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है और विधिक कार्रवाई की बात कह रही है.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Etah news, UP latest newsFIRST PUBLISHED : November 06, 2022, 07:53 IST



Source link