Kl rahul flop performance continue in t20 world cup 2022 for team india ind vs ned | Team India: टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया पर बोझ बना ये खिलाड़ी, लगातार मौकों को बर्बाद करना अब पड़ सकता है भारी

admin

Share



Team India In T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में टीम इंडिया लगातार 2 जीत दर्ज करने के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने की सबसे बड़ी दावेदार बन गई है. टीम इंडिया सभी डिपार्टमेंट में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है, लेकिन टीम का एक खिलाड़ी अभी तक खेले गए दोनों ही मैचों में फ्लॉप साबित हुआ है. ये खिलाड़ी आने वाले मैचों में टीम के लिए एक बड़ी टेंशन बन सकता है. 
टीम इंडिया पर बोझ बना ये खिलाड़ी
टीम इंडिया ने इस टूर्नामेंट में अभी तक पाकिस्तान और नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच खेले हैं. टीम ने भले ही इन दोनों मैचों में जीत दर्ज की है, लेकिन ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) के खराब प्रदर्शन ने टीम की टेंशन बढ़ा दी है. केएल राहुल (KL Rahul) इन दोनों ही मैचों में अपनी छाप नहीं छोड़ सके हैं. केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ 4 रन ही बनाए थे, वहीं नीदरलैंड्स के खिलाफ 9 रन बनाकर ही अपना विकेट गंवा बैठे. 
स्क्वाड में मौजूद हैं ये धाकड़ खिलाड़ी 
टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) जैसे खिलाड़ी भी मौजूद हैं, ऐसे में आने वाले मैचों में बदलाव भी देखने को मिल सकता है. ये दोनों ही खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए बतौर ओपनर खेल चुके हैं. 
बतौर ओपनर जड़ा था शतक 
धाकड़ ऑलराउंडर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने टीम इंडिया के लिए कुल 12 टी20 और 8 वनडे मैच खेले हैं. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने अभी तक खेले 12 टी20 मैचों में 41.86 की औसत से 293 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने एक शतक भी जड़ा है. ये शतक उनके बल्ले से बतौर ओपनर खेलते हुए ही आया था, ऐसे में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को आजमाया जा सकता है. 
ऋषभ पंत भी बड़े दावेदार 
ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के लिए एक मैच विनर खिलाड़ी साबित हो रहे हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 62 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 24.02 की औसत से सिर्फ 961 रन ही बनाए हैं. टीम ने टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले पहले पर्थ में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेले थे. इन दोनों ही मैचों में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को बतौर ओपनर खेलने का मौका मिला था. हालांकि वह इन मौकों का फायदा नहीं उठा सके थे. 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर



Source link