VIDEO: कार पार्किंग को लेकर हुई बहस, गाजियाबाद में रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे की बेरहमी से हत्या

admin

VIDEO: कार पार्किंग को लेकर हुई बहस, गाजियाबाद में रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे की बेरहमी से हत्या



हाइलाइट्सउत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बड़ी वारदातकार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्याघटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने दर्ज किया केसगाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक होटल के सामने कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में 35 साल के एक व्यक्ति की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित की पहचान वरुण के रूप में हुई है. वरुण दिल्ली पुलिस के एक सेवानिवृत्त सहायक उप निरीक्षक का बेटा था और टीला मोड़ इलाके के जावली गांव में रहता था.
जानकारी के मुताबिक यह घटना मंगलवार की रात की है जब वरुण सड़क किनारे एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए गया था. उसने अपनी कार एक अन्य कार के पास खड़ी कर दी थी, जिससे उस कार का दरवाजा नहीं खुल रहा था. इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद वरुण को ईंटों से बेरहमी से पीटा गया.

In UP’s #Ghaziabad, Man’s Head Crushed With Brick in Brawl Outside Eatery Over Parking

Read Here: https://t.co/fNS5fg9pMq pic.twitter.com/tpIgtne1HT
— News18 (@CNNnews18) October 26, 2022

गाजियाबाद में युवक की हत्या
सहायक पुलिस अधीक्षक (द्वितीय) ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा कि गंभीर रूप से घायल वरुण को इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.
ये भी पढ़ें:  झुग्गी-झोपड़ियों की अनाथ बहनों का भाई बना पुलिस कांस्‍टेबल, 15 बेटियों का भर चुका है भात
वरुण के पिता की शिकायत के आधार पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीमों को तैनात किया गया है.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: UP news, Viral videoFIRST PUBLISHED : October 26, 2022, 17:33 IST



Source link