Mahoba: woman shared the story of husband’s cheating on social media, then attempted suicide

admin

Mahoba: woman shared the story of husband's cheating on social media, then attempted suicide



महोबा के जिला अस्पताल के आईसीयू में एडमिट मोहिनी.Suicide Attempt : मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र का है. 4 साल पहले यहां तैनात दारोगा रूद्र प्रताप सिंह ने गांधीनगर में एक मकान किराए पर लिया था. कई महीनों तक मकान में रहने के बाद रूद्र प्रताप और मकान मालकिन मोहिनी सिंह दांपत्य सूत्र में बंध गए. दारोगा रूद्र प्रताप के ट्रांसफर के बाद पति पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया. दारोगा पति से परेशान महिला ने सुसाइड नोट लिखकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और खुदकुशी की कोशिश की. महिला को नाजुक हालत में जिला अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में भर्ती कराया गया है.महोबा. यूपी के महोबा में एक महिला ने अपने दारोगा पति पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए खुदकुशी की कोशिश की. दारोगा पति से परेशान महिला ने सुसाइड नोट लिखकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया था. महिला को नाजुक हालत में जिला अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में भर्ती कराया गया है.
मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र का है. 4 साल पहले यहां तैनात दारोगा रूद्र प्रताप सिंह ने गांधीनगर में एक मकान किराए पर लिया था. कई महीनों तक मकान में रहने के बाद रूद्र प्रताप और मकान मालकिन मोहिनी सिंह के बीच प्रेम परवान चढ़ा. देखते ही देखते दोनों ने दांपत्य सूत्र में बंधने का निर्णय ले लिया. साल भर तक उनका दांपत्य जीवन ठीक-ठाक चला. फिर दारोगा रूद्र प्रताप का ट्रांसफर कुलपहाड़ कोतवाली की जैतपुर चौकी में हो गया. इसी के बाद पति पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया.
इन्हें भी पढ़ें :मायावती को तगड़ा झटका, BSP के 6 बागी MLA कल शामिल होंगे सपा मेंमुस्लिम महिलाओं के हाथों से बने रामनामी दीये करेंगे अयोध्या को रोशन
दारोगा पति से तंग आकर पत्नी ने न्यायालय में धोखाधड़ी कर शादी करने का वाद दाखिल कर दिया था. कोर्ट का समन मिलते ही दारोगा बौखला गया और मुकदमे को लेकर पत्नी मोहिनी को परेशान करने लगा. इधर परेशान मोहिनी ने सुसाइड की कोशिश से पहले दारोगा पति पर परेशान करने का आरोप लगाता एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और फिर जहर खा लिया. पड़ोसी और रिश्तेदारों ने महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे आईसीयू वॉर्ड में भर्ती कर दिया है. महिला जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. फिलहाल आरोपी दारोगा रूद्र प्रताप सिंह उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में तैनात है. इस मामले में पुलिस का कोई आला अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.हमें Facebook, Twitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



Source link