Hardik Pandya may not played against Netherlands due to injury t20 world cup | Team India: टी20 वर्ल्ड कप के बीच में कप्तान रोहित के सामने खड़ी हुई नई मुसीबत, इस मैच विनर की फिटनेस पर सवाल

admin

Share



India vs Netherlands T20: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में टीम इंडिया अपना दूसरा मैच गुरुवार 27 अक्टूबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलेगी. इस मैच से पहले टीम इंडिया के एक बड़े मैच विनर खिलाड़ी की फिटनेस पर सवाल खड़े हो गए हैं. ये खिलाड़ी नीदरलैंड्स के खिलाफ होने वाले मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन में भी दिखाई नहीं दिए हैं. 
कप्तान रोहित की बड़ी मुसीबत
टीम इंडिया अपने दूसरे मैच के लिए मेलबर्न से सिडनी पहुंच गई है. जहां टीम ने अपना पहला प्रैक्टिस सेशन भी किया. इस प्रैक्टिस सेशन स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने हिस्सा नहीं लिया. समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक पांड्या मांसपेशियों के खिंचाव के जूझ रहे हैं. ऐसे में नीदरलैंड्स के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में हार्दिक पांड्या को आराम दिया जा सकता है. 
पाकिस्तान के खिलाफ भी दिखे अनफिट 
पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय पारी के दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मांसपेशियों के खिंचाव से जूझते दिखे थे. नेट सेशन के दौरान जब हार्दिक पांड्या से पूछा गया कि क्या उनकी मांसपेशियों में गंभीर खिंचाव है, तो उन्होंने कहा, ‘नहीं, मुझे ऐसा नहीं लगता. ऐसा इसलिए हो सकता है कि मैंने इससे पहले टी20 में कभी दौड़कर इतने रन नहीं लिए हैं.’
पहले मैच में टीम इंडिया को दिलाई जीत
हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आईपीएल 2022 के बाद से ही चोट से ठीक होकर टीम इंडिया में वापसी की है. हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की थी. उन्होंने एक चौका और दो छक्कों की मदद से 37 गेंदों में 40 रन बनाए और टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई. इससे पहले गेंदबाजी में भी कमाल करते हुए उन्होंने चार ओवर में 30 रन देकर 3 अहम विकेट हासिल किए थे. 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर



Source link