टीम इंडिया के लिए विलेन बना ‘स्पाइडर कैमरा’, PAK टीम को पहुंचा दिया ये बड़ा फायदा| Hindi News

admin

Share



T20 World Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के महामुकाबले में ‘स्पाइडर कैमरा’ टीम इंडिया के लिए विलेन साबित हुआ है. इस ‘स्पाइडर कैमरे’ ने मैच के दौरान पाकिस्तानी टीम को फायदा पहुंचाते हुए भारतीय टीम का बड़ा नुकसान किया है. दरअसल, ‘स्पाइडर कैमरे’ की वजह से टीम इंडिया के हाथ से इस मैच में एक कैच लपकने का मौका छिन गया. इस घटना के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को काफी नाराज देखा गया.
टीम इंडिया के लिए विलेन बना ‘स्पाइडर कैमरा’
दरअसल, हुआ यूं कि पाकिस्तान की पारी के 15वें ओवर में टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन गेंदबाजी के लिए आए. रविचंद्रन अश्विन के इस ओवर की चौथी गेंद पर पाकिस्तान के बल्लेबाज शान मसूद ने हवा में ऊंचा शॉट खेल दिया और भारतीय फील्डर्स के पास ये कैच पकड़ने का बड़ा मौका था, लेकिन गेंद ‘स्पाइडर कैमरे’ से टकराकर मैदान पर गिर गई. पाकिस्तान के बल्लेबाज शान मसूद को ‘स्पाइडर कैमरे’ की वजह से उस समय जीवनदान मिल गया, जब वह 31 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. 
#INDvsPAK #T20WorldCup #T20WorldCup2022 pic.twitter.com/tiiNlmDQ7r
— The sports 360 (@Thesports3601) October 23, 2022
PAK टीम को पहुंचा दिया ये बड़ा फायदा 
इस घटना के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को काफी नाराज देखा गया. शान मसूद 42 गेंदों पर 52 रन जड़कर नाबाद रहे. शान मसूद की पारी के दम पर पाकिस्तान ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 159 रन बोर्ड पर लगा दिए. ‘स्पाइडर कैमरे’ की वजह से शान मसूद का कैच छूटने पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या ने गुस्से वाला रिएक्शन दिया था. बता दें कि अगर गेंद स्पाइडर कैमरे पर लगती है, तो गेंद को डेड करार दिया जाता है. इसलिए शान मसूद बच गए. 




Source link