Sunil Gavaskar on Babar Azam batting tips india vs pakistan t20 world cup 2022 tournament | IND vs PAK: मैच से पहले Sunil Gavaskar ने Babar Azam को दिया गुरुमंत्र, भारत पर पड़ ना जाए भारी!

admin

Share



India vs Pakistan T20 World Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मैच होता है, तो रोमांच अपने चरम पर होता है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 का बिगुल बज चुका है. भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 में 23 अक्टूबर को महामुकाबला खेला जाएगा. इसको लेकर दोनों ही टीमों ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं. इसी बीच भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को सलाह देते हुए नजर आए. आइए जानते हैं आखिरी सुनील गावस्कर ने बाबर से क्या कहा? 
PCB ने शेयर किया ये वीडियो 
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर को पाकिस्तान की रन मशीन और कप्तान बाबर आजम को गुर सिखाते हुए दिखाया गया है. बाबर एक निजी पार्टी के दौरान भारतीय दिग्गज से मिले थे, जिसमें गावस्कर ने इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को अपने हस्ताक्षर वाली एक कैप भेंट की थी. गावस्कर ने बाबर को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी. 
Babar AzamT20WorldCup | #WeHaveWeWill pic.twitter.com/aYaB8lu6TJ
— Pakistan Cricket (@TheRealPCB) October 17, 2022
सुनील गावस्कर ने दी ये सलाह 
सुनील गावस्कर ने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम से कहा, ‘शॉट चयन अच्छा हो तो फिर कोई समस्या नहीं. परिस्थिति के हिसाब से शॉट का चयन करें कोई समस्या नहीं. इस अवसर पर पाकिस्तानी कोचिंग स्टाफ के सदस्य सकलैन मुश्ताक और मोहम्मद यूसुफ भी उपस्थित थे. पिछले कुछ समय से बाबर आजम बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनकी गिनती टी20 क्रिकेट के बेस्ट खिलाड़ियों में होती है. 
महामुकाबले पर है दुनिया की नजर 
भारत टी20 विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ करेगा. सुपर-12 के इस ग्रुप की दो अन्य टीमें दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश हैं. पिछले टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारतीय टीम को 10 विकेट से मात दी थी, जिसके बाद टीम इंडिया ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई थी. 
(इनपुट: भाषा)
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर




Source link