Ind vs pak Aaqib Javed former pakistan bowler massive statement on indian team bowling t20 world cup 2022 | IND va PAK: ‘इंडिया की जो हालत है ना…’, T20 वर्ल्ड कप से पहले ही पाकिस्तानी दिग्गज ने उगला जहर

admin

Share



India vs Pakistan T20 World Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में महामुकाबला खेला जाएगा. इस मैच को लेकर कई दिग्गज क्रिकेटर्स के बयान चर्चा में हैं. अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद (Aaqib Javed) ने टीम इंडिया के लिए चुभने वाली बात कही है. उन्होंने भारतीय गेंदबाजी पर बड़ा बयान दिया है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 
शानदार फॉर्म में है टीम इंडिया 
पिछले कुछ समय से टीम इंडिया रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रही है. टीम इंडिया ने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद से ही 8 बाइलेटरल सीरीज जीती हैं. वहीं, साउथ अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने 2-2 से ड्रॉ खेला है. फिर भी पाकिस्तान के पूर्व पेसर आकिब जावेद (Aaqib Javed) को लगता है कि टीम इंडिया अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं है. 
पाकिस्तानी दिग्गज ने दिया ये बयान 
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद (Aaqib Javed) ने कहा, ‘इंडिया की हालत जो है ना वो भी कुछ अच्छी फॉर्म में नहीं है. वे बल्लेबाजी में संघर्ष कर रहे हैं और बुमराह के बैगर गेंदबाजी वैसी नहीं है, आप सोच रहे हैं. एक असर होता है गेंदबाज का. जो शाहीन का है या हैरिस राऊफ का है. ये इम्पैक्ट का बड़ा प्रेशर होता है, इससे फर्क पड़ता है. उनके जो अभी गेंदबाज हैं वो आम मीडिय फास्ट बॉलर्स हैं. हां हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) एक ऐसा खिलाड़ी है, जो गेम किसी भी वक्त बदल सकता है.’
पिछले टी20 वर्ल्ड कप में मिली थी हार 
टीम इंडिया को पिछले टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से करार हार झेलनी पड़ी. इसके बाद भारतीय टीम ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई. इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम खिताब जीतने की प्रबल दावेदार नजर आ रही है. भारत के पास कई स्टार प्लेयर्स हैं, जो उन्हें खिताब दिला सकते हैं. भारत ने अपना एकमात्र खिताब साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में जीता था. 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर



Source link