Avesh Khan drop form team india after flop performance t20 world cup 2022 | Team India: टीम इंडिया में इस तेज गेंदबाज के शुरू हुए बुरे दिन! कप्तान रोहित शर्मा ने अचानक किया बाहर

admin

Share



T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के लिए टीम इंडिया ब्रिसबेन पहुंच गई है. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी को मौका नहीं मिला है जो एशिया कप 2022 में स्क्वाड का हिस्सा था. ये खिलाड़ी लगातार खराब खेल के चलते स्टैंडबाय खिलाड़ियों में भी अपनी जगह नहीं बना सका है. इस खिलाड़ी के लिए अब टीम इंडिया में वापसी करना भी नामुमकिन के बराबर नजर आ रहा है. 
इस खिलाड़ी को खराब प्रदर्शन पड़ा भारी
टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय टीम के सेलेक्टर्स ने चार तेज गेंदबाजों को मौका दिया है, इनमें एशिया कप 2022 का हिस्सा रहे आवेश खान (Avesh Khan) को नहीं चुना गया है. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के खराब प्रदर्शन के बाद युवा तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) को टीम से बाहर किया गया है. आवेश खान (Avesh Khan) पिछले कुछ समय से लगातार टीम का हिस्सा बन रहे थे, लेकिन वह मौके का फायदा नहीं उठा सके.वहीं अब उनके लिए टीम में वापसी करना भी नामुमकिन दिखाई दे रहा हैं. 
एशिया कप में की काफी महंगी गेंदबाजी
एशिया कप 2022 में तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े विलेन साबित हुए. उन्होंने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 2 ओवर में 19 लुटाए और सिर्फ 1 विकेट ही हासिल किया था. वहीं, हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ तो 4 ओवर में उन्होंने 13.25 की इकॉनमी से 53 रन खर्च किए और 1 ही विकेट अपने नाम किया. आवेश खान (Avesh Khan) का ये खराब प्रदर्शन उनके लिए एक टेंशन बन चुका है. 
टीम इंडिया में लगातार मिले मौके
आवेश खान ने आईपीएल में  शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में जगह बनाई थी, लेकिन टीम इंडिया में वह लगातार फ्लॉप रहे. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में उन्हें जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और हर्षल पटेल (Harshal Patel) के चोटिल होने के बाद जगह मिली थी और वह मौके का फायदा ना उठा सके. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 15 टी20 मैच खेले हैं. इन मैचों में आवेश खान (Avesh Khan) ने 9.10 की इकॉनमी से रन देते हुए 13 विकेट अपने नाम किए हैं. आवेश खान ने भारत के लिए तीन 5 मैच भी खेले हैं.
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर



Source link