Pit-bull Dog Attack: गजियाबाद में पिटबुल डॉग का आतंक, अब 11 साल की बच्ची तनिष्का को काटा

admin

Pit-bull Dog Attack: गजियाबाद में पिटबुल डॉग का आतंक, अब 11 साल की बच्ची तनिष्का को काटा



गाजियाबाद. गाजियाबाद में पिटबुल ब्रीड के कुत्तों का आतंक नहीं थम रहा है. लगातार पिटबुल डॉग के काटने कई मामले गाजियाबाद में बीते कुछ दिन में सामने आ चुके हैं. हालिया मामला, गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के रामप्रस्थ ग्रीन कैम्पस सिथत सिविटेक सोसायटी का है, जहां एक पिटबुल कुत्ते ने एक 11 साल की बच्ची पर हमला कर दिया है. इससे वह लहूलुहान हो गई और गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.
जानकारी के अनुसार, राम्प्रस्था ग्रीन कैम्पस की सिविटेक सोसायटी में बीती बुधवार शाम खेल रही 11 वर्षीय बच्ची तनिष्का को पिटबुल कुत्ते ने दोनों पैरों में काट लिया. बच्ची अपने पालतू पेट्स को घुमाने नीचे उतर सोसायटी कैम्पस में पहुंची थी. जहां घूम रहे पिटबुल ने बच्ची पर हमला बोल दिया. बच्ची की माँ के अनुसार, पिटबुल उसके मालिक की लापरवाही के चलते फ्लैट का दरवाजा खुला रहने के कारण घर से बाहर आ गया था. घटना के बाद बच्ची को उपचार के लिए मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के  बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.
बच्ची के दोनों पैरों में पिटबुल ने काटा हैं और डराने वाले कुत्ते के दांतों के निशान बच्ची के पैरों में है. पीड़ित बच्ची छठी कक्षा की छात्रा है. वह घटना से बहुत डरी हुई है. इस घटना  से सोसायटी के लोग भी बहुत डर गए हैं. पीड़ित बच्ची के परिवार ने घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस से की है और पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Crime in uttar pradesh, Innocent girl attacked by dogsFIRST PUBLISHED : October 14, 2022, 08:04 IST



Source link