हार्दिक के कारण टीम इंडिया से किया गया बाहर, अब इस प्लेयर ने ठोकी तूफानी फिफ्टी और झटके 6 विकेट| Hindi News

admin

Share



Hardik Pandya: टीम इंडिया में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की वजह से अपनी जगह गंवाने वाले एक विस्फोटक खिलाड़ी ने अचानक अपने तूफान से सनसनी मचा दी है. इस खिलाड़ी ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के एक मैच में कहर मचाते हुए 31 गेंदों पर ही नाबाद 62 रन ठोक दिए. बल्लेबाजी के बाद इस खिलाड़ी ने गेंदबाजी में भी गदर मचाया और 4 ओवर में 20 रन देकर 6 विकेट झटके.
हार्दिक के कारण टीम इंडिया से किया गया था बाहर
बता दें कि कुछ समय पहले तक वेंकटेश अय्यर ने टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या की जगह को भरकर रखा था. जब स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे, तो वेंकटेश अय्यर सेलेक्टर्स और टीम इंडिया के फेवरेट खिलाड़ी बने हुए थे. जब एक बार हार्दिक पांड्या की टीम इंडिया में वापसी हुई तो सेलेक्टर्स ने वेंकटेश अय्यर को टीम इंडिया से ऐसे बाहर किया, जैसे कोई दूध में से मक्खी को निकाल बाहर फेंकता है. 
pic.twitter.com/97Do5wVK6S
— Bleh (@rishabh2209420) October 11, 2022
अब इस प्लेयर ने ठोकी तूफानी फिफ्टी और झटके 6 विकेट
वेंकटेश अय्यर ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी वनडे मैच 21 जनवरी 2022 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पार्ल शहर में खेला था. इसके अलावा वेंकटेश अय्यर ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी टी20 मैच 27 फरवरी 2022 को श्रीलंका के खिलाफ धर्मशाला में खेला था. वेंकटेश अय्यर ने टीम इंडिया के लिए कुल 2 वनडे और 9 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. वनडे में वेंकटेश अय्यर के नाम 24 रन हैं. वहीं, टी20 इंटरनेशनल में इस खिलाड़ी ने 133 रन बनाने के अलावा 5 विकेट भी झटके हैं. 
टीम इंडिया के लिए अपना दावा ठोका
लगभग 8 महीने से वेंकटेश अय्यर टीम इंडिया से बाहर हैं और सेलेक्टर्स उनको पूछ ही नहीं रहे हैं. अब इस खिलाड़ी ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में मध्य प्रदेश के लिए कमाल का प्रदर्शन करते हुए राजस्थान के खिलाफ मैच में अपना बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन किया है. वेंकटेश अय्यर ने 31 गेंदों पर नाबाद 62 रन बनाए. फिर गेंदबाजी में 4 ओवर में 20 रन देकर 6 विकेट झटके. वेंकटेश अय्यर ने अपने इस कमाल के प्रदर्शन से सेलेक्टर्स को करारा जवाब दिया है और टीम इंडिया के लिए अपना दावा ठोका है.




Source link