Washington Sundar replaces Deepak Chahar in ODI squad for team india vs south africa | IND vs SA: टीम इंडिया में फिर हुआ बड़ा बदलाव, चोटिल दीपक चाहर की जगह इस खिलाड़ी को मिला मौका

admin

Share



India vs South Africa 2nd Odi: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच से पहले हुए ट्रेनिंग सेशन के दौरान टखना मुड़ने के कारण सीनियर तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) सीरीज के बचे हुए दो मैचों से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह एक धाकड़ ऑलराउंडर को टीम में शामिल किया गया है. ये खिलाड़ी भी चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहा था. दीपक चाहर (Deepak Chahar) टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भी टीम इंडिया का हिस्सा हैं. 
दीपक चाहर की जगह इस खिलाड़ी को मिला मौका 
चोटिल दीपक चाहर (Deepak Chahar)  की जगह टीम के स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को मौका मिला है. वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) सीरीज के बचे 2 मैचों के लिए टीम इंडिया का हिस्सा होंगे. वॉशिंगटन सुंदर भी पिछले कुछ समय से चोट से ही जूझ रहे हैं. सुंदर को आईपीएल 2022 के दौरान चोट लगी थी. इसके बाद वह ठीक होकर काउंटी खेलने चले गए थे, लेकिन वहां भी उनकी किस्मत ने साथ नहीं दिया और चोटिल हो गए थे. चोट के चलते अगस्त में वह जिम्बाब्वे दौरे से भी बाहर हो गए थे.
https://t.co/uBidugMgK4
— BCCI (@BCCI) October 8, 2022
भारत के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट 
वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट खेले हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 4 टेस्ट मैचों में 265 रन और 6 विकेट हासिल किए हैं. वहीं, चार वनडे और 31 टी20 मैच भी खेले हैं. टी20 मैचों में सुंदर ने निचले क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 47 रन और गेंदबाजी में 25 विकेट हासिल किए हैं. जिम्बाब्वे टूर से उनका बाहर होना टीम इंडिया के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है. 



Source link