Video: कुत्ते को भगाने से किया मना तो महिला के पति ने गार्ड को जमकर पीटा, प्राइवेट पार्ट पर भी किया हमला 

admin

Video: कुत्ते को भगाने से किया मना तो महिला के पति ने गार्ड को जमकर पीटा, प्राइवेट पार्ट पर भी किया हमला 



हाइलाइट्सनोएडा में गार्ड के साथ थप्पड़ बाजी का वीडियो वायरल हो रहा है.गार्ड के साथ मारपीट के बाद उसके प्राइवेट पार्ट पर भी लात मारी गयी.कुत्ते को भगाने से मना किया तो महिला ने पति के मिलकर जमकर गार्ड की पिटाई की.नोएडा. नोएडा में एक बार फिर गार्ड के साथ थप्पड़ बाजी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस बार का वीडियो नोएडा सेक्टर-74 के सुपरटेक कैपटाउन का है. यहां महिला और उसके पति ने पहले गार्ड की पिटाई की. एक के बाद एक थप्पड़ मारे और मन नहीं भरा तो गार्ड के प्राइवेट पार्ट पर भी लात मारी. वीडियो वायरल होने पर थाना सेक्टर-113 पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया और कार्रवाई की जा रही है.
मिली जानकारी के अनुसार सुपरटेक केपटाउन सेक्टर 74 में अनुराग शर्मा ग्राउंड फ्लोर पर सीएम 1 के 1003 में रहते हैं. इनकी वाइफ किसी काम से फ्लैट से निकलकर बाहर जा रही थी. इस दौरान उन्होंने गार्ड से सोसायटी में घूम रहे कुत्ते को भगाने को कहा. गार्ड ने मना कर दिया, जिसके बाद यह पूरा विवाद हुआ और महिला ने पति को पूरी बात बताई.
गार्ड को धक्का देकर बाहर ले गए 
इसके बाद पहले तो पति अनुराग शर्मा ने गार्ड ऋषभ कुमार (पुत्र-नगवीर सिंह) से बहस शुरू कर दी और फिर मारपीट भी शुरू कर दी. अनुराग ने पहले गार्ड को धक्का दिया और फिर थप्पड़ मारना शुरू कर दिया. इसके बाद रिसेप्शन से धक्का देकर बाहर ले गए. वहां गार्ड की खूब पिटाई की और उसके प्राइवेट पार्ट पर लात भी मारी.
गार्ड ने वीडियो में सुनाई आपबीतीगार्ड ने अपने साथ हुई घटना का एक वीडियो बनाकर वायरल किया. दोनों वीडियो के वायरल होने के बाद थाना सेक्टर-113 पुलिस ने मामले की जानकारी ली और दोनों पक्षो को बुलाया. इसके बाद दोनों का 151 में चालान किया गया.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Noida news, Uttar pradesh news, Viral videoFIRST PUBLISHED : October 06, 2022, 23:28 IST



Source link