India vs South Africa 2nd t20 match kl rahul fifty explosive batting t20 world cup captain rohit sharma| IND vs SA: साउथ अफ्रीका सीरीज से हो गया साफ, कप्तान Rohit Sharma को T20 वर्ल्ड कप जिताएगा ये खिलाड़ी!

admin

Share



Team India T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है. टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिहाज से साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज बहुत ही ज्यादा अहम मानी जा रही है. साउथ अफ्रीका (South Africa) सीरीज में एक खिलाड़ी ने बहुत ही धमाकेदार खेल दिखाया है. ये खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अपने दम पर टी20 वर्ल्ड कप का खिताब दिला सकता है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 
इस खिलाड़ी ने किया कमाल 
साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ सीरीज में स्टार ओपनर केएल राहुल ने बहुत ही धमाकेदार खेल दिखाया है. इस खिलाड़ी ने अपने बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया को दोनों ही मैचों में जीत दिलाई है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में केएल राहुल (KL Rahul) ने पारी की शुरुआत से ही खतरनाक रुख धारण कर लिया और 28 गेंदों में 57 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और 4 लंबे छक्के शामिल थे. उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. 
पहले टी20 मैच में जड़ा था अर्धशतक 
केएल राहुल (KL Rahul) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. शेन वॉटसन सहित कई दिग्गज प्लेयर्स उनकी तारीफ कर चुके हैं. राहुल ने पहले टी20 मैच में तूफानी 51 रन बनाए थे. उनके पास वह कला है कि वो किसी भी पिच पर रन बना सकते हैं और वह विकेट्स के बीच तेजी से दौड़ते हैं. रोहित शर्मा के साथ उनकी जोड़ी हिट नजर आती है. दूसरे टी20 मैच में इन दोनों ही प्लेयर्स ने 96 रनों की बेहतरीन साझेदारी की थी. 
टी20 वर्ल्ड कप में कर सकते हैं कमाल 
केएल राहुल (KL Rahul) साउथ अफ्रीका सीरीज में कमाल का खेल दिखा रहे हैं. ऐसे में उनसे कप्तान रोहित शर्मा की उम्मीदें बढ़ गईं हैं. राहुल ने टीम इंडिया (Team India) को अपने दम पर कई मैच जिताए हैं. उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. उन्होंने भारत की तरफ से 43 टेस्ट मैचों में 2547 रन, 45 वनडे मैचों में 1665 रन और 66 टी20 मैचों में 2137 रन बनाए हैं. 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर



Source link