चंदौली में दिखा अद्भुत नजारा, गंगा नदी से आसमान में दिखी अनोखी लकीर, देखें VIDEO

admin

चंदौली में दिखा अद्भुत नजारा, गंगा नदी से आसमान में दिखी अनोखी लकीर, देखें VIDEO



हाइलाइट्ससरौली गांव के समीप गंगा नदी में अनोखी हलचल देखकर लोग हैरान हो गएगंगा नदी से आसमान में खींची अनोखी लकीर को लेकर तरह-तरह की चर्चाएंचंदौली. यूपी के चंदौली जिले में शनिवार शाम एक अद्धभुत नजारा देखने को मिला. बलुआ थाना क्षेत्र के सरौली गांव के समीप गंगा नदी में अनोखी हलचल देखकर लोग हैरान हो गए. गंगा के पानी में हलचल के साथ आसमान से एक बड़ी सफेद लकीर खींची हुई थी. जिसे कैमरे में कैद करने के लिए लोगों में होड़ लगी रही. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गंगा नदी से आसमान में खींची अनोखी लकीर को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं जोर पकड़ रही है.
दरअसल, यह घटना बलुआ थाना क्षेत्र के सरौली गंगा घाट की है, जहां शनिवार की शाम चार बजे अचानक गंगा में हलचल दिखने लगी. घाट से दूर किनारे पर ऐसा लग रहा था जैसे पानी में कोई बड़ी चीज गिरी हो, जो पानी से जुड़कर आसमान में काफी दूर तक एक सीधी सफेद लकीर की तरह बन गई. यह दृश्य करीब पांच मिनट तक जस का तस रहा. जिसे देखने के लिए और वीडियो बनाने के लिए लोगों की भीड़ जुटी रही. देर शाम तक गांव में यह घटना चर्चा का विषय बन गई. हर किसी के जेहन में एक ही सवाल, आखिर यह क्या था? हालांकि न्यूज 18  इस विडियो की पुष्टि नहीं करता है.
तेज आवाज के बाद बनी यह आकृतिकुछ लोगों ने बताया कि जोर की आवाज के बाद यह आकृति बनी. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ग्राम प्रधान अनिल यादव ने बताया कि उन्हें इस तरह की सूचना मिली है. उन्होंने इस वीडियो को देखा है. उनके गांव के गंगा घाट पर यह घटनाक्रम हुआ. उसके बाद से ही सभी लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं और हैरान है. उन्होंने यह भी कहा कि पहले इस तरह की कोई घटना नहीं हुई.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|Tags: Chandauli News, UP latest newsFIRST PUBLISHED : October 03, 2022, 07:02 IST



Source link