इस खिलाड़ी ने तोड़ा कप्तान रोहित शर्मा का भरोसा, अब टी20 वर्ल्ड कप से पत्ता कटना तय!| Hindi News

admin

Share



Team India: टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने कप्तान रोहित शर्मा का भरोसा तोड़ दिया है और अब इस खिलाड़ी का टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होना तय माना जा रहा है. इस खिलाड़ी की फॉर्म बेहद खराब है. हर्षल पटेल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भी बेहद घटिया प्रदर्शन किया है. नागपुर में खेले गए इस मैच में हर्षल पटेल ने 2 ओवरों की गेंदबाजी में 32 रन लुटा दिए और इस दौरान उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में भी हर्षल पटेल की बुरी हालत थी. हर्षल पटेल ने 4 ओवर की गेंदबाजी में 49 रन लुटा दिए थे और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला था.
इस खिलाड़ी ने तोड़ा कप्तान रोहित शर्मा का भरोसा
ऐसी लचर गेंदबाजी के बाद अब हर्षल पटेल को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट के लिए लेकर जाना मुमकिन नहीं होगा. सेलेक्टर्स के पास मौका है कि वे टी20 वर्ल्ड कप की 15 सदस्यीय टीम में मोहम्मद शमी को शामिल कर सकते हैं और हर्षल पटेल को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए हर्षल पटेल के मुकाबले मोहम्मद शमी सबसे बेहतर गेंदबाज हैं.  
अब टी20 वर्ल्ड कप से पत्ता कटना तय!  
हर्षल पटेल की टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं बनती. हर्षल पटेल जिस तरह से गेंदबाजी करते हैं, उसे देखते हुए ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर उनकी खूब पिटाई हो सकती है. हर्षल पटेल का प्रदर्शन इतना घटिया रहा है कि अब टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की वापसी मुश्किल नजर आ रही है. हर्षल पटेल के प्रदर्शन में काफी गिरावट देखने को मिली है. ऐसे में हर्षल पटेल अब कभी टीम इंडिया के लिए खेलते नजर नहीं आ सकते. हर्षल पटेल के प्रदर्शन को देखते हुए उनकी टीम में जगह नहीं बनती. हर्षल पटेल की गेंदबाजी में न तो कोई धार है और न ही वह अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों में डर पैदा कर सकते हैं. हर्षल पटेल इस लचर प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में वह जगह बनाने के लायक नहीं रहे.



Source link