मुजफ्फरनगरः यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में पकड़ा क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा की हत्या में शामिल बदमाश

admin

मुजफ्फरनगरः यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में पकड़ा क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा की हत्या में शामिल बदमाश



हाइलाइट्सवाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई.पुलिस ने सुरेश रैना के फूफा की हत्या में शामिल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार देर रात मुठभेड़ हो गई. चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो लोगों को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया. जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी फायरिंग की. इसके बाद दोनों बदमाश घायल हो गए. फिर घायल बदमाशों को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. गिरफ्त में आए अपराधियों के पास से पुलिस ने एक संदिग्ध मोटरसाइकिल, दो तमंचा और कारतूस बरामद किया है. जानकारी के मुताबिक गिरफ्त में आये अपराधियों में से एक शातिर बदमाश पठानकोट में क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा की हत्या में वांछित चल रहा था और ये दोनों बदमाश घुमंतू गिरोह के सक्रिय सदस्य है. जिनकी तलाश में कई राज्यों की पुलिस लगी हुई थी.
दरअसल नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित किदवई नगर चौकी के अंतर्गत सोमवार देर रात चेकिंग के दौरान नगर कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम के साथ बाइक सवार दो बदमाशों की मुठभेड़ हो गई. जिसमें दोनों तरफ से चली गोलियों में दो बदमाश घायल हो गए. घायल बदमाशों की पहचान तालिब और काका उर्फ शहजाद के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि गिरफ्त में आये इन बदमाशों में से एक बदमाश काका उर्फ शहजाद पंजाब के पठानकोट में क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा की हत्या में वांछित चल रहा था, जिसकी तलाश में लंबे समय से पुलिस जुटी हुई थी.

मौके पर पहुंचे एसएसपी विनीत जयसवाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि गिरफ्त में आये दोनों बदमाश घुमंतू गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं, जिन्होंने कई राज्यों में बड़े बड़े संगीन अपराधों को अंजाम दिया हैं. बदमाश काका सहारनपुर के गंगो क्षेत्र में रह रहा था. तालिब पिलानी का है. पुलिस की पूछताछ में बताया कि यह दोनों कई गंभीर घटनाओं में वांछित चल रहे हैं. साथ ही यह भी बताया कि काका उर्फ शहजाद पंजाब के पठानकोट में क्रिकेटर सुरेश रैना की बुआ के घर में डकैती के साथ हत्या की घटना को अंजाम दिया था. थाना कोतवाली में इन पर अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है और इन दोनों बदमाशों के अन्य आपराधिक इतिहास की भी जानकारी की जा रही है.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Muzaffarnagar news, Uttar pradesh newsFIRST PUBLISHED : September 20, 2022, 05:28 IST



Source link