Shaheen injury big altercation in PCB Rameez Raja furious at Shahid Afridi pakistan | Ramiz Raja: शाहीन की चोट को लेकर PCB में मची बड़ी तकरार, शाहिद अफरीदी पर आगबबूला हुए रमीज राजा

admin

Share



Ramiz Raja On Shahid Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 2022 टी20 वर्ल्ड कप के लिए शाहीन शाह अफरीदी को टीम में जगह दी है. लेकिन टी20 वर्ल्ड कप से एक महीना पहले ही शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) की फिटनेस को लेकर नया विवाद सामना आया है. शाहीन अफरीदी के ससुर शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर ये आरोप लगाया था कि शाहीन अफरीदी अपने पैसों से इलाज करा रहे हैं. अब इस पर PCB चीफ रमीज राजा ने पलटवार किया है. 
Ramiz Raja ने शाहिद अफरीदी को दिया ये जवाब 
रमीज राजा ने एक यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा कि आप सोच भी कैसे सकते हैं कि PCB शाहीन अफरीदी को नजरअंदाज करेगा. यह मेरी समझ से परे है. यह एक दुर्भाग्यपूर्ण विवाद है. जब मोहम्मद रिजवान पिछले साल टी 20 विश्व कप के दौरान बीमार पड़ गए थे, तो हमारे डॉक्टरों के पैनल ने रात भर जागकर उन्हें ठीक किया और फाइनल खिलाया. 
Ramiz Raja speaks to clear the air around Shaheen Afridi’s treatment.
Convinced with his response?
pic.twitter.com/oYSBSukBmZ
— Change of Pace (@ChangeofPace414) September 16, 2022
खिलाड़ी हैं सबसे अहम 
रमीजा राजा ने आगे बोलते हुए कहा कि हमारे लिए खिलाड़ी बहुत ही अहम हैं. हम डोमेस्टिक लेवल पर भी प्लेयर्स का ध्यान रख रहे हैं. उनके आवास या होटल के कमरे के संबंध में वे कुछ मुद्दे रहे होंगे, लेकिन हमने निश्चित रूप से शाहीन अफरीदी को अधर में नहीं छोड़ा है. 
शाहिद अफरीदी ने लगाया था ये आरोप 
पाकिस्तान के घातक ऑलराउंडर और पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा था कि शाहीन शाह अफरीदी अपने पैसे से इलाज करा रहे हैं. PCB उनके ऊपर ध्यान नहीं दे रहा है. लंदन नें पीसीबी ने उनके रहने की कोई व्यवस्था नहीं की है. इसके बाद वसीम अकरम जैसे दिग्गजों ने भी PCB को फटकार लगाई थी. शाहीन शाह अफरीदी को एशिया कप से पहले चोट लग गई थी, जिसकी वजह से उन्हें एशिया कप से बाहर होना पड़ा था. लेकिन अब उन्हें पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप स्क्वाड में चुन लिया गया है. 
PCB ने दिया ये अपडेट 
PCB ने अपने बयान में कहा कि शाहीन शाह अफरीदी रिहैब में हैं और ठीक हो रहे हैं. पीसीबी को यह सलाह देने और अपडेट करने में भी खुशी हो रही है कि शाहीन शाह अफरीदी लंदन में अपने पुनर्वास में उत्कृष्ट प्रगति कर रहे हैं. वह ICC टी20 वर्ल्ड कप में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर




Source link