Administration attached shopping complex kurkey under construction Bahubali MLA Mukhtar Ansari nodelsp

admin

Administration attached shopping complex kurkey under construction Bahubali MLA Mukhtar Ansari nodelsp



गाजीपुर. बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Bahubali MLA Mukhtar Ansari) पर बड़ी कार्यवाई की गई है. मुख्तार के निर्माणाधीन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स (Shopping Complex) को कुर्क कर दिया गया. मुख्तार की पत्नी अफशा अंसारी (Afsa Ansari) के नाम निर्माणाधीन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स था. कार्रवाई करते हुए पुलिस और प्रशासन ने 2.84 करोड़ की संपत्ति को कुर्क किया है. यह कॉम्प्लेक्स शहर के लाल दरवाजा क्षेत्र में स्थित है.
बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ सरकार की ओर से सख्ती जारी है. इसी को लेकर पुलिस प्रशासन ने मुख्तार अंसारी के निर्माणाधीन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को कुर्क कर लिया है. मुख्तार का निर्माणाधीन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स उनकी पत्नी अफशा अंसारी के नाम है, जिसे प्रशासन ने कुर्क कर लिया है. शहर के लाल दरवाजा क्षेत्र में मुख्तार के इस शॉपिंग कॉम्प्लेक्स की कीमत 2.84 करोड़ रुपये है. भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में प्रशासन ने मुख्तार की इस सम्पत्ति को कुर्क कर लिया है, जिसके बाद मुख्तार गैंग में हड़कम्प मचा हुआ है.
बाहुबली अतीक अहमद के छोटे बेटे अली पर भी कार्रवाई शुरू
परिवार के सभी सदस्यों के जेल की सलाखों के पीछे होने के चलते बाहुबली अतीक अहमद का छोटा बेटा अली अब अवैध प्लाॅटिंग के धंधे में जुट गया है. अतीक अहमद का छोटा बेटा अली धूमनगंज थाना क्षेत्र के दामूपुर और देवघाट झलवा में अवैध प्लाटिंग करा रहा है. बाहुबली अतीक अहमद के खास गुर्गे आसाद व अन्य लोगों की मदद से अवैध प्लाटिंग के काम को अंजाम दे रहा है. अली के अवैध प्लाटिंग के कारोबार पर पीडीए ने नजर टेढ़ी कर ली है. पीडीए ने 21 अक्टूबर को देवघाट झलवा में अली की शह पर कराई गई अवैध प्लाटिंग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई भी की है.
तत्कालीन जोनल अधिकारी शिवानी सिंह ने देवघाट झलवा में अवैध प्लाटिंग कर लगभग 2 बीघे में बनाई गई 8 फीट ऊंची बाउंड्री को जेसीबी मशीनों से ध्वस्त कराया है. अतीक अहमद के छोटे बेटे अली के इशारे पर यह अवैध प्लाटिंग मोहम्मद पिंटू ने कराई थी. इस कार्रवाई के बाद अब प्रयागराज विकास प्राधिकरण बाहुबली अतीक अहमद के छोटे बेटे अली के खिलाफ शिकंजा कसने की तैयारी कर रहा है. पीडीए की ओर से अली के खिलाफ जल्द मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी की जा रही है.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link