‘नोटों से भरा ट्रक…’ देखते ही देखते आग की तरह फैल गई खबर, फ‍िर पहुंची RBI की टीम

admin

'नोटों से भरा ट्रक...' देखते ही देखते आग की तरह फैल गई खबर, फ‍िर पहुंची RBI की टीम



हाइलाइट्स लोगों ने जब वो बंडल देखें तो लोगों को लगा कि इस ट्रक में नोट भरे हुए हैंआरबीआई के अधिकारियों से बात की तो पता चला कि ट्रक कानपुर से बरेली जा रहा थाउत्‍तर प्रदेश के हरदोई के बेहटा गोकुल थाना इलाके के दलेलपुर गांव के पास नोटों की कतरन से भरा एक ट्रक ग्रामीणों के लिए कौतूहल का विषय बना रहा. भारी संख्या में लोगों की मौजूदगी की जानकारी पर मौके पर पुलिस पहुंची और आरबीआई के अधिकारियों से बातचीत करने के बाद ट्रक को कीचड़ से निकलवा कर उसे रवाना किया गया. इस दौरान लोगों को ट्रक में नोटों की गड्डियां भरे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद लोग इस ट्रक के आसपास मंडराते देखे गए.
हरदोई शाहजहांपुर मार्ग पर बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के दलेलपुर गांव के पास एक ट्रक सड़क किनारे कीचड़ में धंस गया. ट्रक चालक ने ट्रक को निकालने का काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. इसी ट्रक को निकालने की आवाजाही में ट्रक में भरे नोटों की कतरन से बने कुछ बंडल सड़क पर गिर गए. उधर से निकल रहे आसपास के लोगों ने जब वो बंडल देखें तो लोगों को लगा कि इस ट्रक में नोट भरे हुए हैं, जिसके बाद आसपास के ग्रामीण भारी संख्या में वहां पर एकत्र हो गए.
नोटों से भरे ट्रक की सूचना पर लोगों के पहुंचने की खबर के बाद पुलिस को इस पूरे मामले की खबर मिली, जिसके बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची पुलिस ने पूरे मामले को समझा और आरबीआई के अधिकारियों से वार्ता की ट्रक को कीचड़ से निकलवा कर रवाना किया गया. अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया पता चला था क‍ि इस तरह से एक ट्रक फंसा हुआ है जिसकी सूचना पर सीओ हरपालपुर मौके पर पहुंचे. उन्होंने आरबीआई के अधिकारियों से बात की तो पता चला कि ट्रक कानपुर से बरेली जा रहा था उसे निकलवा कर रवाना कर दिया गया है.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Hardoi News, UP news, Viral newsFIRST PUBLISHED : September 16, 2022, 17:42 IST



Source link