Ghaziabad: गाजियाबाद का समोसा देख मुंह में आ जाएगा पानी, चॉकलेट और वेज कॉर्न हैं बेहद खास

admin

Ghaziabad: गाजियाबाद का समोसा देख मुंह में आ जाएगा पानी, चॉकलेट और वेज कॉर्न हैं बेहद खास



रिपोर्ट- विशाल झा
गाजियाबाद. भारत के हर कोने में आपको समोसे के दीवाने मिल जाएंगे. इसके कई कारणों में से एक कारण ये है कि समोसे खाने में बड़े ही लजीज और चटपटे लगते हैं, लेकिन चाय और समोसे के कॉन्बिनेशन को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. अगर आप आलू के समोसे खा-खाकर ऊब गए हैं, तो आज हम आपको सात अलग तरीके के बेहद स्वादिष्ट और लजीज चटपटे समोसे के बारे में बताने जा रहे हैं.
अगर आप गाजियाबाद में रहते हैं और समोसे में कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं, तो ‘द ग्रेट इंडियन समोसा’ आपके लिए सबसे अच्छी जगह है. यहां कई प्रकार के स्वादिष्ट समोसे आपको मिल जाएंगे. हालांकि चॉकलेट समोसा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. यह समोसा बच्चों और टीनएजर्स में काफी ज्यादा पॉपुलर है. इसके अलावा चीजी समोसा आपके स्वाद में चार चांद लगा देगा.
ऑनलाइन बुकिंग पर होती है डिलीवरीNews 18 Local से खास बात करते हुए दुकानदार नीरज ने बताया कि हमारे यहां कारीगर सुबह से ही समोसे तैयार करना शुरू कर देते हैं. वीकेंड में तो काफी भीड़ हो जाती है. हम ऑनलाइन ऐप के जरिए भी डिलीवरी करते हैं. हमारे पास समोसों की विभिन्न वैरायटी होने के साथ पुराना आलू का समोसा भी है.
ऐसे रही हमारी पड़तालNews 18 Local की टीम ने चॉकलेट समोसा, चीज समोसा और वेज कॉर्न समोसा चखकर देखा. इसमें से सबसे ज्यादा अच्छा चॉकलेट समोसा लगा. चॉकलेट समोसा की हर एक बाइट में चॉकलेट का स्वाद आ रहा था. चीज समोसा भी मुंह में जाते ही घुल गया. वहीं, समोसा खरीदने आए अंशुमन ने बताया कि ऐसे समोसे पूरे गाजियाबाद में नहीं मिलते. मैं पिछले 2 साल से यहां के ही समोसा खाता हूं. मुझे और मेरे परिवार को यहां के समोसे काफी पसंद हैं. जबकि समोसे की दुकान सप्ताह के प्रत्येक दिन सुबह 8:30 से रात के 9:00 बजे तक खुली रहती है.
कैसे पहुंचे ‘द ग्रेट इंडियन समोसा’द ग्रेट इंडियन समोसा गाजियाबाद के आरडीसी में स्थित है. यहां जाने के लिए पहले आपको पुराने बस अड्डे जाना होगा. फिर पुराने बस अड्डे से आपको ई-रिक्शा पकड़ कर आईडीसी मार्केट जाना होगा. आरडीसी मार्केट में जाते ही इंडियन बैंक के पास आपको ‘द ग्रेट इंडियन समोसा’ की दुकान दिखाई देगी. अगर आप दुकान में किसी से संपर्क करना चाहते हैं तो 8130552829 इस नंबर पर बात कर सकते हैं.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Ghaziabad News, Street FoodFIRST PUBLISHED : September 14, 2022, 14:17 IST



Source link