खुद कैप्टन बन इस पाकिस्तानी प्लेयर ने लिया DRS, भड़के Babar Azam ने कहा-मैं हूं कप्तान| Hindi News

admin

Share



Pakistan vs Sri Lanka Asia Cup 2022: एशिया कप अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है. रविवार (11 सितंबर) को एशिया कप का फाइनल मुकाबला श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले ही दोनों ही टीमों के बीच सुपर-4 के मैच में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच में एक ऐसी घटना हुई, जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. 
इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने लिया DRS
श्रीलंका की पारी के 16वें ओवर में कप्तान दासुन शनाका बल्लेबाजी कर रहे थे. तब हसन अली ने उन्हें एक गेंद फेंकी. दासुन शनाका ने बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन गेंद विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के हाथों में चली गई. उन्हें लगा कि गेंद बल्ले का किनारा लेकर आई थी तो उन्होंने जोरदार अपील की, जिसे अंपायर ने नकार दिया. 
खुद ही ले लिया DRS 
अंपायर ने जब मोहम्मद रिजवान की अपील नकार दी, जिसके बाद उन्होंने कप्तान बाबर आजम से पूछे बिना ही DRS की मांग कर दी और अंपायर ने उनकी बात मान भी ली. नियमों के अनुसार फील्डिंग टीम का रिव्यू तब तक मान्य नहीं होता जब तक कप्तान खुद इसकी मांग ना करें, मगर श्रीलंका-पाकिस्तान मुकाबले के दौरान ऐसा देखने को नहीं मिला. रिजवान के रिव्यू लेने के बाद कप्तान बाबर आजम उनके ऊपर भड़कते हुए नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहते हुए नजर आ रहे हैं कि कप्तान तो मैं हूं. 
Babar Azam was SayinMain Captain Hon 
Best Best Part Today matc@babarazam258 #PAKvsSL pic.twitter.com/loKKT2BOfu
— wajeehu, (@Maheen_Wajeeha) September 9, 2022
पाकिस्तान को मिली हार 
पाकिस्तान के खिलाफ मैच में श्रीलंकाई गेंदबाजों ने बहुत ही बेहतरीन खेल दिखाया. वानिंदु हसरंगा ने 3 अहम विकेट चटकाए. हसरंगा की वजह से पाकिस्तानी टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई. पाकिस्तान ने श्रीलंका को जीतने के लिए 122 रनों का टारगेट दिया था, जिसे श्रीलंका टीम ने 5 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया. श्रीलंका की तरफ से पथुम निसंका ने सबसे ज्यादा 55 रन बनाए. 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर




Source link