Virat Kohli 71st Century moment batting highlights ind vs afg asia cup 2022 | टी20 में पहला शतक जड़ इमोशनल हुए विराट कोहली, अपनी वेडिंग रिंग को किया KISS

admin

Share



Virat Kohli 100 vs Afghanistan: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की शुरुआत से ही फॉर्म में दिख रहे विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने ये फॉर्म अफगानिस्तान के खिलाफ भी जारी रखा. विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस मैच में एक शतकीय पारी खेली. साल 2019 से बाद से विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहली बार 100 रन का आंकड़ा पार किया. विराट कोहली (Virat Kohli) ने खास मौके पर काफी इमोशनल दिखाई दिए. 
वेडिंग रिंग को किया KISS 
इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट के बल्ले से पिछले ढाई साल से एक भी शतक नहीं आया था, ऐसे में ये पारी विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए काफी खास थी. विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस मैच में जैसे ही शतक पूरा किया तो फैंस खुशी से झूम उठे. कोहली ने शतक पूरा करने के बाद दर्शकों की तरफ बल्ला दिखाया और पत्नी की तरफ वेडिंग रिंग चूम कर नजर फेरी. शतक पूरा करने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) का ये इमोशनल मोमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
September 8, 2022

गेंदबाजों की लगाई क्लास 
विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस मैच में बतौर ओपनर अपनी पारी की शुरुआत की. कोहली ने इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए 61 गेंदों पर 122 रन की पारी खेली. इस पारी में विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से 12 चौके और 6 छक्के देखने को मिले, वहीं उन्होंने 200 की स्ट्राइट रेट से रन बनाए. विराट कोहली (Virat Kohli) बिना आउट हुए पवेलियन लौटे और टीम को 212 रनों के स्कोर तक पहुंचाया. 
खत्म हुआ 71वें शतक का इंतजार 
विराट कोहली (Virat Kohli) इस पारी से पहले अपना पिछला शतक 22 नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ लगाया था. वहीं एशिया कप 2022 में उनके आंकड़ों की बात की जाए तो, एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 5 पारियों में 276 रन बनाए हैं. उन्होंने इस टूर्नामेंट में 92 की औसत से रन बनाए हैं और 3 बार 50 रन का आंकड़ा पार किया है. विराट कोहली (Virat Kohli) का ये फॉर्म आने वाले समय में टीम के लिए काफी काम आ सकता है. 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर



Source link