मथुरा में प्रेम प्रसंग में मर्डर! बहन की ससुराल से अचानक गायब हुआ, 4 दिन बाद मिली लड़के की लाश

admin

क्या ऐसी भी होती है मां? पति से हुआ झगड़ा तो महिला ने 3 बेटियों को ही मौत के घाट उतार दिया



मथुरा: यूपी के मथुरा में प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. मथुरा के थाना महावन क्षेत्र में बुधवार को एक युवक की लावारिस लाश मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस कार्यवाही में शव की शिनाख्त बलदेव सेलखेड़ा निवासी रोहन के रूप में हुई है, जो थाना महावन के गांव नगला देवकरन में अपनी बहन की सुसराल आया हुआ था और पिछले 4 दिनो से लापता था. फिलहाल युवक का शव मिलने के बाद परिजनों ने लड़की के परिजनों पर युवक का अपहरण कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है.
दरअसल, रोहन रविवार को राधाष्टमी के दिन अपने माता-पिता के साथ बहन की ससुराल महावन थाने के गांव नगला देवकरन आया हुआ था. युवक राधारानी मंदिर रावल में दर्शन करने गया था, वहां से दोपहर बाद लौट कर महावन की पैंठ करने मोटरसाइकिल से गया था. देर रात तक घर वापस नहीं आने पर मृतक युवक के जीजा एवं युवक के पिता सरमन ने खोजबीन की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला.
मृतक के परिजनों का आरोप है कि महावन थाने में पुलिस ने उसकी गुमशुदगी नहीं लिखी और बलदेव थाने में रिपोर्ट लिखाने की बात कही. मृतक का पिता जब बलदेव थाने पहुंचा तो बलदेव थाना की पुलिस ने फिर महावन के लिए भेजा और कहा कि घटना महावन थाने की है, वहीं रिपोर्ट दर्ज कराई जायेगी. इस तरह चार दिन युवक के परिजन थानों के चक्कर लगाते रहे लेकिन कहीं गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई.
उधर, राहगीरों ने महावन पुलिस को सूचना दी कि नगला देवकरन में एक युवक का खेत में शव पड़ा हुआ है. शव की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे, जिसकी शिनाख्त रोहन उर्फ भोला के रूप में हुई. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के चाचा भूरी सिंह ने कहा कि पड़ोसी बच्चू सिंह के बेटे बबलू, छोटू, नीतू ने ही घटना को अंजाम दिया है. उनके मुताबिक, यह मामला प्रेम प्रसंग का है. थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज की जा चुकी है और आगे की कार्रवाई जारी है.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Mathura news, Uttar pradesh newsFIRST PUBLISHED : September 08, 2022, 08:36 IST



Source link