एडीओ पंचायत ने आंगनबाड़ी महिला कर्मचारी से किया अननैचुरल सेक्स, खाया जहर

admin

एडीओ पंचायत ने आंगनबाड़ी महिला कर्मचारी से किया अननैचुरल सेक्स, खाया जहर



हाइलाइट्सबाराबंकी में स्वयं सहायता समूह चला रही एक महिला ने एडीओ पंचायत पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया.महिला की मौत के बाद पति ने पुलिस अधीक्षक बाराबंकी अनुराग वत्स को शिकायत की.महिला के पति ने आरोपी एडीओ पंचायत अभय शुक्ला पर कार्यवाही की मांग की है.बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के रामनगर क्षेत्र से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां स्वयं सहायता समूह चला रही एक 32 वर्षीय महिला ने एडीओ पंचायत पर यौन उत्पीड़न और अप्राकृतिक संबंधों के दबाव में जहर खा लिया. महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. महिला के पति ने पुलिस अधीक्षक बाराबंकी को शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी एडीओ पंचायत की तलाश कर रही है.
मामला बाराबंकी जिले के रामनगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. यहां स्वयं सहायता समूह चला रही एक महिला ने एडीओ पंचायत पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. महिला की मौत के बाद पति ने पुलिस अधीक्षक बाराबंकी अनुराग वत्स को शिकायती पत्र देते हुए आरोपी एडीओ पंचायत अभय शुक्ला पर कार्यवाही की मांग की है.
मृतक महिला के पति ने लगाए आरोपमृतक महिला के पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी को एडीओ पंचायत अभय शुक्ला ने शौचालय का केयरटेकर बनाने का लालच दिया. शौचालय का केयरटेकर बनाने के बाद एडीओ पंचायत उसकी पत्नी पर संबंध बनाने का लगातार दबाव बना रहा था. जब उसकी पत्नी नहीं मानी तो उसने शौचालय के केयरटेकर से उसे हटा दिया. इस दौरान एडीओ पंचायत महिला के अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए उसकी पत्नी के साथ रेप किया.
अस्पताल में इलाज के दौरान मौतबताया जा रहा है कि एडीओ पंचायत के यौन उत्पीड़न और अप्राकृतिक संबंध बनाने के दबाव में महिला ने जहर खा लिया. इस दौरान महिला की इलाज के दौरान बाराबंकी के सफेदाबाद हिंद मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई. महिला की मौत के बाद पति ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए आरोपी एडीओ पंचायत पर कार्रवाई की मांग की है. पति की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी एडीओ पंचायत की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Barabanki latest news, Barabanki News, Barabanki Police, UP newsFIRST PUBLISHED : September 06, 2022, 21:36 IST



Source link