गाजियाबाद: लूट का विरोध करने पर बाइक सवार सर्राफ को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

admin

गाजियाबाद: लूट का विरोध करने पर बाइक सवार सर्राफ को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत



हाइलाइट्सलूट का विरोध करने पर गोली मारी और चाकू से किया हमला एक बदमाश को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी शंकर विहार कालोनी में बाइक से घर जा रहे सर्राफ को सोमवार रात लूट का विरोध करने पर दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. बदमाशों ने सर्राफ के पेट में चाकू से भी वार किए. सर्राफ की चीख-पुकार सुनकर कॉलोनी के लोगों ने बदमाशों पर पथराव कर दिया. जिसके बाद कई राउंड फायरिंग करते हुए भाग रहे बदमाशों में से एक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया. घायल सर्राफ को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर रही है. एसएसपी मुनिराज जी ने रात में घटना स्थल पर जाकर हालात का जायजा लिया. उन्होंने फरार बदमाश की तलाश में टीमें लगाई हैं.
दिल्ली के करावल नगर के सकेंद्र यादव लोनी के सालेह नगर में मां विन्ध्यवासिनी नाम से सर्राफ की दुकान चलाते थे. वह सोमवार रात साढ़े आठ बजे अपनी दुकान का ताला लगाकर बाइक से घर लौट रहे थे. बैग में दुकान की ज्वेलरी भी थी. रास्ते में उन्हें बदमाशों के पीछा करने का शक हुआ तो उन्होंने अपनी बाइक तेज रफ्तार से दौड़ा दी. दिल्ली सीमा के नजदीक शंकर विहार में उनकी बाइक ट्रैक्टर से टकरा गई. इस दौरान बदमाशों ने उनसे बैग को छीनने की कोशिश की. विरोध करने पर बदमाशों ने उनके सीने में दो बार चाकू से हमला किया और फिर पेट में गोली मार दी. आसपास के लोगों को लूटपाट का पता चला तो उन्होंने बदमाशों पर पथराव कर दिया. दोनों बदमाश अपनी बाइक छोड़कर भागने लगे. एक बदमाश को कॉलोनी के लोगों ने पकड़ लिया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस घायल सर्राफ को सीएचसी ले गई, जहां से उन्हें दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान सर्राफ की मौत हो गई.
एसएसपी ने लिया घटनास्थल का जायजासर्राफ के साथ लूट और फायरिंग की सूचना पर एसएसपी मुनिराज जी एएसपी आकाश पटेल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. एसएसपी ने फरार बदमाश की धरपकड़ के लिए टीमें लगाई हैं. मौके से पकड़े गए बदमाश से पुलिस पूछताछ कर रही है.
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |Tags: Ghaziabad News, UP latest newsFIRST PUBLISHED : September 06, 2022, 06:57 IST



Source link